बेगूसराय में लापता युवक का शव बरामद, परिजन पुलिस पर लगा रही हैं लापरवाही का आरोप, अपहरण के बाद युवक हुई हत्या, परिजनो में मचा कोहराम

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में 23 तारीख से लापता युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इसको लेकर परिजनों ने अपहरण कर हत्या फेंकने का आरोप लगाया है।वहीं मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। दरअसल नगर थाना क्षेत्र के नवाब चौक के रहने वाले मोहम्मद साहिद 23 तारीख से अचानक लापता हो गया था। परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया। लेकिन कोई आता पता नहीं चल सका। फिर थक हारकर 24 सितंबर को नगर थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। परिजनों ने बताया है कि पुलिस से लगातार खोजबीन की न्याय की गुहार लगाई।

लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस के द्वारा सही तरीके से कार्रवाई नहीं किया गया।जिसके कारण यह हुआ है कि अपराधियों के द्वारा मोहम्मद साहिद को पहले अपहरण किया और उसके बाद निर्मम तरीके से हत्या कर शव को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगांछी के खेत के बहियार में फेंक दिया।उन्होंने बताया है कि 21 सितंबर को टाइगर मोबाइल के द्वारा उसे मारपीट कर और ₹10 हज़ार रुपए की मांग किया था। पुलिस लगातार मोहम्मद साहिद को टॉर्चर किया जाता था। उन्होंने बताया है कि मोहम्मद साहिद अपना ई-रिक्शा चला कर पूरे परिवार को भरण पोषण करता था।

और 23 सितंबर को नवाब चौक से अचानक ई रिक्शा सहित वह लापता हो गया। उन्होंने पुलिस पर ही गंभीर आरोप लगाया है।अगर सही तरीके से कार्रवाई करते तो आज मोहम्मद साहिद की हत्या नहीं होता। उन्होंने बताया है कि अपराधियों ने मोहम्मद शाहिद को बेहरमी से पहले पिटाई की। और उसके बाद निर्मम तरीके से हत्या कर दिया। उन्होंने बताया है कि इस मामले को लेकर लगातार एसपी, डीएसपी,डीएम से मिलकर न्याय की गुहार लगाए। लेकिन किसी भी पदाधिकारी सही तरीके से मदद नहीं किया।जिसके कारण से आज इसका शव बरामद हुआ।

फिलहाल इस हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वही इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दी मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -