समस्तीपुर: दिनदहाड़े अपराधियों ने कबाड़ी वाले को मारी गोली, इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

 

नगर थाना क्षेत्र के नीम गली की घटना

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर-बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। यही कारण है कि अपराधी एक के बाद एक अपराध की वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं और पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि पुलिस का इकबाल ही समाप्त हो चुका है। इस बार बदमाशों ने बिहार के समस्तीपुर जिले में अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है। जहां समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के नीम गली में बुधवार की देर शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने एक कबाड़ी वाले की गोली मारकर हत्या कर दी।

Midlle News Content

कबाड़ी दुकानदार को घर में घुसकर गोली मारी गयी। गोली लगने से वो गंभीर रूप से घायल हो गये। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 24 नीम गली के निवासी शंभू सेठ के 40 वर्षीय पुत्र बेचू सेठ के रूप में की गई है। जो कबाड़ी का दुकान चलाते थे। वहीं घटना की सूचना मिलते ही सदर अस्पताल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घटना के संबंध में बताया गया कि एक दिन पूर्व बच्चों के बीच हुए विवाद को लेकर उनका मोहल्ले में ही किसी के साथ झगड़ा हुआ था। बताते हैं कि मृतक नीम गली के अपने आवास पर बैठे थे इसी बीच बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें सामने से गोली मारकर बाईपास की ओर फरार हो गये। घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस सदर अस्पताल पहुँची और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गयी। इस घटना से इलाके के लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है।

लच्चर पुलिसिया व्यवस्था पर लोग सवाल उठा रहे हैं। लोगों के कहना है कि समस्तीपुर में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है और यही कारण है कि घर में घुसकर कबाड़ी वाले बेचू सेठ की हत्या कर अपराधी हथियार लहराते फरार हो गये। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी पुलिस की पहुंच से बाहर है। अब देखना होगा कि समस्तीपुर की पुलिस कब तक हत्यारों को सलाखों के पीछे पहुंचाती है। अब सभी की नजरें पुलिस पर ही टिकी हुई है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -