लोकतंत्र के महापर्व की तैयारी में जुटे विद्यार्थी परिषद की सशक्त इकाई के कार्यकर्ता: क्षेत्रीय संगठन मंत्री निखिल रंजन

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लोक सभा चुनाव को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मंझौल नगर इकाई की बैठक डीएसआर मिलेनियम पब्लिक स्कूल के प्रांगण में नगर अध्यक्ष अविनाश कुमार के नेतृत्व में मतदाता जागरूकता अभियान को लेकर महत्वपूर्ण बैठक रखा गया।

इसी अवसर पर बिहार झारखंड के क्षेत्रीय संगठन मंत्री निखिल रंजन ने कहा कि अभी वर्तमान में पूरे भारत के अंदर लोकतंत्र के महापर्व को बेहतर दिशा और दशा को समझने के लिए विद्यार्थी परिषद की पूरी टीम दमखम के साथ अपनी योजना बनाते हुए राष्ट्रवादी सोच को समाज के अंदर आगे लाकर पहली बार मतदाता जो वोट डालेंगे वैसे युवाओं से मिलकर जन जागरण अभियान के माध्यम से मतदाता ज्यादा-से-ज्यादा मतदान करें। इसकी चिंता करते हुए विद्यार्थी परिषद अपनी योजना के अनुरूप काम कर रही है।

Midlle News Content

इसी अवसर पर पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी एवं राज्य विश्वविद्यालय संयोजक कन्हैया कुमार ने कहा कि इस बार भारत के अंदर विभिन्न प्रदेशों में पिछले चुनाव के अनुरूप मत प्रतिशत में काफी कमी देखने को मिल रहा है। इसलिए हम सब सशक्त युवा एकजुट होकर विभिन्न तरह के मतदाता से मिलकर मतदान की शत-प्रतिशत को बढ़ाने के लिए संकल्पित युवाओं के टोली के साथ हम लोग बढ़-चढ़कर भाग लेने का प्रयास करेंगे और इस लोकतंत्र के महापर्व को काफी धूमधाम से मनाएंगे।

इसी अवसर पर विभाग संयोजक सोनू सरकार एवं जिला प्रमुख रविराज कुमार ने कहा कि लोकतंत्र हम सभी नागरिकों के लिए काफी महत्वपूर्ण महापर्व के जैसा है। इसको हम सभी आम नागरिकों को बेहतर समझना चाहिए। खास करके एक वोट से अच्छी सरकार बनती है। जिससे हमारे देश में काफी बेहतर विकास और उन्नति करने का अवसर मिलता है। इस सकारात्मक सोच के साथ हम सभी विद्यार्थी परिषद की टीम इस लोकतंत्र के महापर्व को पहले मतदान फिर जलपान जैसे नारों के साथ लोगों के बीच जाएंगे और मतदान करने की अपील करेंगे।

इस अवसर पर जिला संयोजक राज दीपक गुप्ता एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अमित कुमार सिंह गप्पू ने कहा कि मतदान हम सभी देशवासियों के लिए काफी महत्वपूर्ण विषय है। इसके चिंता हम सभी को करनी चाहिए और मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए समाज के बीच जाकर लोगों को सही बातें मतदान से जुड़े हुए चीजों को बताना चाहिए। इसी अवसर पर जिला सहसंयोजक रवि कुमार एवं नगर मंत्री मुकेश कुमार ने कहा कि हम सभी इस बेगूसराय जिले में हो रहे 13 मई को मतदान में बढ़-चढ़कर भाग लेने का गाँव-मोहल्ले युवाओं के बीच जाकर जन-जागृति पैदा करने का प्रयास करेंगे।

इस मौके पर उपस्थित आरसीएस कॉलेज अध्यक्ष मनीष कुमार, उपाध्यक्ष धीरज, अनुराग, दिव्यांशु राज, ऋषु राज, जयमंगला प्लस टू विद्यालय के मंत्री श्याम, रवि, रविकांत, संजय, दीपक, शिवम मिश्रा, पीयूष शर्मा, मृत्युंजय, कन्हैया, सुधांशु, रौनक शर्मा, गोलू, कुमार रौशन, अर्जुन, शुभम, शगुन भारती, शालिनी राज, अंजलि, पल्लवी, अंशु, लक्ष्मी आदि उपस्थित थे।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -