महादलित महिला को पीट-पीटकर किया जख्मी,पीड़ित ने थाना में दिया आवेदन,आठ दिन बीत जाने के बावजूद नहीं हुआ मामला दर्ज,न्याय के लिए भटक रही महिला

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के चलकी गांव के वार्ड 10 निवासी राम नंदन पासवान के पुत्र राम विनोद पासवान ने अपने ही ग्रामीणों पर मारपीट का आरोप लगाया है । उन्होंने ने बताया कि घटना की लिखित शिकायत गत 29 अगस्त को ही खोदावंदपुर थाना में किया है । आठ दिन बीत जाने के बावजूद अभी तक थाना प्रभारी के द्वारा प्राथिमिकी दर्ज नही किया है । उन्होंने कहा कि हमारी पत्नी चांदनी देवी घटना की लिखित शिकायत अनुसूचित जाति थाना बेगूसराय में किया है ।

Midlle News Content

वहां भी आरोपियों के प्रभाव में आकर पुलिस ने अबतक प्राथिमिकी दर्ज नही किया है । पीड़ित दम्पत्ति ने आरोप लगाया है कि सुशासन बाबू के राज में महादलित को कोई देखने वाला नही है । खोदावंदपुर पुलिस को पीड़ित राम विनोद ने बताया कि गत 28 अगस्त की शाम करीब पांच बजे मैं अपनी पत्नी चांदनी देवी और बच्चे के साथ चलकी चौक दुकान से समान खरीदने गया था । उसी समय हमारे ग्रामीण राम किशोर महतो के पुत्र संदीप कुमार और सुधांशू कुमार सुमन , राम चरित्र महतो के पुत्र रामाधार महतो , राम नंदन महतो के पुत्र अनिल महतो , रामाधार महतो के पुत्र अभय कुमार और आशीष कुमार तथा शंकर महतो के पुत्र राजा राम महतो सभी शराब के नशे में डीजे पर नाचते गाते आ रहा था ।

उसमें संदीप कुमार जो गुटखा चबा रखा था । मेरे बच्चे के शरीर पर थूक दिया । थूकने से मना करने पर संदीप कुमार एवं अन्य सभी लोगो ने जाति सूचक गाली देते हुए लाठी डंडे एवं लोहे के रॉड से मेरे सात मारपीट करने लगा । मुझको बचाने आई मेरी पत्नी चांदनी के सात मारपीट कर उसका कपड़ा फार कर निर्वस्त्र करने का प्रयास किया । हमलोगों के द्वारा चीखने चिल्लाने पर लोगो को आते देख संदीप  मेरे पत्नी के गले से करीब 20 हजार रुपये के सोने के मंगलसूत्र और एक हजार नगद रुपये लेकर फरार हो गया ।

वहां मौजूद लोगों ने हमलोगों को इलाज के खोदावंदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खोदावंदपुर में भर्ती कराया । जहां हमलोगों की चिकित्सा की गई । कहते हैं थाना अध्यक्ष सुदिन राम ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आलोक में पुलिस घटना की जांच कर रही है जांचोपरांत दोषी व्यक्ति पर कानूनी करवाई किया जायगा ।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवादाता नितेश कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -