बछवाड़ा के चमथा दियारे में दो दिनों में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत, एक दिन पुर्व चाची की सर्प दंश फिर जाउत की पानी में डुबने से हुई मौत

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा तीन पंचायत के गोपालपुर गांव में बाढ़ के पानी में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई है. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक बच्चे की पहचान विशनपुर पंचायत के लोदियाही गांव वार्ड संख्या चार निवासी बिनेश राय उर्फ हुलचुल राय का दस वर्षीय पुत्र सत्यम कुमार के रूप में की गई है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि उक्त मृतक बच्चा अपने दोस्त के साथ साइकिल से किसी काम से जा रहा था, उसी दौरान सड़क पर पानी कम होने के साथ ही मिट्टी आ जाने के कारण अनियंत्रित होकर फिसल गया और सड़क के किनारे गढ्ढे में चला गया. जब तक लोग उक्त बच्चे को बचाने की कोशिश करते तब तक बाढ़ के कारण सड़क के किनारे पानी के तेज बहाव में बह गया. घटना की सूचना मिलते ही कुछ ही समय में लोगों की भीड़ लग गयी.

और कुछ लोग पानी में तैरकर उक्त दोनो बच्चो की खोज करने लगे. स्थानीय लोगों के अथक प्रयास के बाद एक बच्चे को पानी से निकाला गया. लेकिन जब तक उक्त बच्चे को पानी से निकाला गया तब तक बच्चे की मौत हो चुका था. वही दुसरे बच्चे का कहीं अता-पता नहीं चल रहा है. परिजनों को मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. बताते चलें कि एक दिन पुर्व मृतक बच्चे की चाची का सर्प दंश से मौत हो गया था,

दो दिनों के अन्दर एक ही परिवार से बाढ़ के कारण दो दो व्यक्ति की मौत से स्थानीय लोगों में शोक की लहड़ है.वही स्थानीय प्रतिनिधी का कहना है कि बाढ़ के कारण अब तक चार लोगों की मौत हो चुकि है लेकिन स्थानीय प्रशासन के द्वारा किसी एक परिवार को भी आपदा के तहत कोई लाभ नही दिया गया है.स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन घटना स्थल पर पहुंचकर उक्त बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया गया.

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -