गले में फंदा डाल युवक ने की आत्महत्या, स्वजनों में मचा कोहराम

डीएनबी भारत डेस्क

खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के सागी चौक स्थित एक फर्नीचर की दुकान में एक युवक का शव फंदे से लटका हुआ पाया गया। मृतक की पहचान खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के दौलतपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड 4 बेगमपुर निवासी नीलू शर्मा का 40 वर्षीय पुत्र दुर्गेश शर्मा के रूप में किया गया है। फर्नीचर की दुकान में युवक का शव मिलने की खबर जंगल में आग की तरह पूरे इलाके में फैल गयी । देखते ही देखते सैकड़ो की भीड़ घटना स्थल पर जमा हो गई। सूचना पाकर खुदाबनपुर पुलिस ने घटनास्थल से शव को अपने कब्जे में कर लिया  तथा जांच में जुट गई है ।

पुलिस द्वारा घटना की जानकारी फॉरेंसिक टीम को दिया गया ।फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर आवश्यक साक्ष संग्रह किया है। मृतक के स्वजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गेश को पुत्र नहीं था 6 पुत्री ही है। जीव को पार्जन के लिए लोन लेकर सागीचौक पर भाड़े की मकान में फर्नीचर का दुकान चलाता था। अत्यधिक ऋण के कारण  इधर कुछ दिनों से अधिक परेशान रहा करता था। बुधवार को वह घर से खाना खाकर दुकान पर गया था ।रात में अपनी दुकान में ही गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया ।

सवेरे जब उसका दुकान देर सुबह तक बंद पाया गया तो लोगों ने उसके मोबाइल पर फोन किया ।फोन का कोई रिस्पांस नहीं मिलने पर लोग उसके दुकान का गेट तोड़ कर देखें तो देखाकि वह दुकान के अंदर गले में फंदा लगाकर झूल रहा था ।ततक्षण घटना की सूचना खुदावनपुर पुलिस को दी गई।  सूचना मिलते ही खुदाबनपुर पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर लिया तथा आवश्यक कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया । थाना अध्यक्ष द्वारा घटना की जानकारी एफएसएल टीम को भी भेजा गया ।

एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक साथ संग्रह किया है।इस बात की पुष्टि थाना अध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने भी किया है ।इधर दुर्गेश के मौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया ।रो रो कर उनके परिजन का बुरा हाल हो गया है। स्थानीय मुखिया उमाकांत चौधरी, पैक्स अध्यक्ष भारत भूषण उर्फ दीपक, जिला पार्षद पंकज शर्मा, ग्रामीण अजीत झा कृष्ण कुमार झा सहित अनेक लोगों ने शोक संतृप्त स्वजनों को ट़ाढ़स दिया है तथा दुर्गेश के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -