रेल प्रशासन यात्रियों को बेहतर सेवा प्रदान करने का दाबा हुआ खोखला, ट्रेन में दिव्यांग से साथ गार्ड ने की बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल

 

डीएनबी भारत डेस्क

समस्तीपुर:भारतीय रेल यात्रियों को बेहतर सेवा और सुरक्षा देने का दावा करती है। लेकिन  समस्तीपुर से वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो को देखकर भारतीय रेल के इस दावे पर सवाल खड़े हो रहे हैं। यह वीडियो सहरसा से नई दिल्ली जाने वाली वैशाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन की है।

Midlle News Content

जहां समस्तीपुर स्टेशन पर दिव्यांग बोगी में एक दिव्यांग के साथ ट्रेन के गार्ड के द्वारा बदसलूकी की गई।वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे ट्रेन का गार्ड दिव्यांग व्यक्ति के कॉलर पकड़कर गाली गलौज करते हुए उसे ट्रेन से धक्का देकर उतारने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में दिख रहा है वह दिव्यांग व्यक्ति रोसड़ा के थतिया गांव का रहने वाला हैं जो  समस्तीपुर स्टेशन पर वैशाली सुपर फास्ट ट्रेन से मुजफ्फरपुर जा रहा था।

दिव्यांग के साथ दुर्व्यवहार कर रहे इस गार्ड की पहचान राम आशीष दास के रूप में की गई है। हालांकि D N B bharat इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। लेकिन अब देखने वाली बात है कि इस मामले पर रेल प्रशासन दिव्यांग के साथ बदसलूकी करने वाले गार्ड पर क्या कारवाई करती है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -