बेगूसराय में प्रेम विवाह के 26 दिन बाद ही एक युवती ने गले में फंदा डालकर सुसराल मे किया आत्महत्या, इलाके में सनसनी

घटना बखरी थाना क्षेत्र की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में प्रेम विवाह के महज 26 दिन बाद ही एक युवती द्वारा गले में फंदा डालकर सुसराल मे आत्महत्या किए जाने सनसनी खेज का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद परिजनों में जहा शोक का माहौल है वही यह घटना इलाक़े में चर्चा का विषय बना हुआ है। घटना बखरी थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है की मृतक ने तीस जून को घर वालो की रजामंदी से शादी की थी। इसी क्रम मे मृतिका ने सुसराल में इस घटना को अंजान दिया। बताया जा रहा है की लड़की गुस्सैल किस्म की थी। घटना में आत्महत्या की क्या वजह है या अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।पति के मुताबिक दोनो एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे पर अचानक से क्या हुआ की लड़की ने आत्माहत्या कर ली उन्हे पता नही है।

Midlle News Content

मृतिका की पहचान खगरिया जिला के गंगराहौर थाना क्षेत्र भगवानचक के रहने वाले सुरेश सदा की पुत्री रबीना कुमारी के रूप में हुईं है। मृतका की शादी बखरी थाना क्षेत्र के रामपुर वार्ड नम्बर तीन के रहने वाले बिरजू सदा के पूत्र अनिल सदा के साथ 30 जून को हुईं थी। घटना के संबंध में लड़की के नाना बउकु सदा ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि उनकी नतनी ने गले में फंदा डाल कर आत्म्हत्या की कोशिश की है बाद में पता चला कि उसकी मौत हो गईं है।

इस विषय में उन्हे लडके वाले से कोई शिकायत नहीं है। वही घटना के संबंध में मृतिका के पति अनिल सदा बताया कि वह एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और इसी 30 जून को दोनों ने प्रेम विवाह किया था या प्रेम विवाह घरवालों की रजा मंदी से हुई थी इसी क्रम में लड़की ने बीती रात गले में फंदा लाकर इस घटना को अंजाम दिया है । उन्होंने बताया कि लड़की बहुत गुस्सैल किस्म की थी। दोनो मे बीच किसी बात को लेकर कोई लड़ाई झगड़ा नहीं होता था न ही घटना के रात यह हुईं थीं।

फिलहाल घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है । जॉच के बाद ही पुरे मामले पर से पर्दा उठा पाएगा। घटना के इतने कम दिनो के अंदर ही प्रेम विवाह के परिणाम लोगो के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -