बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था युवक शव बलान नदी किनारे बरामद, युवक के पिता ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या कर शव फेंकने का आरोप

युवक के पिता राम महतो ने बताया कि सोमवार की शाम बहू घर में झगड़ा करके मायके परबंदा चली गई। मंगलवार की रात्रि में सुबोध ससुराल गया। फिर वापस नहीं आया।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव बलान नदी स्थित जगदर घटही घाट से पुलिस ने बरामद किया है। वही शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

Midlle News Content

बताते चलें कि शुक्रवार की देर शाम वीरपुर थाना के बलान नदी जगदर घटही घाट से एक युवक का शव बरामद किया है। वही शव युवक की हत्या के बाद ठिकाने लगाने के लिए बालन नदी में फेंकने की ओर संकेत कर रही है। युवक की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र गेन्हरपुर पंचायत के बड़हारा वार्ड 7 निवासी निवासी राम महतो के 31 वर्षीय पुत्र सुबोध कुमार के रूप में हुई है।

मृतक युवक के पिता ने ससुराल वालों पर बेटे की हत्या कर शव बलान नदी में फेंकने का आरोप लगाया है। पिता राम महतो ने बताया कि सोमवार की शाम बहू घर में झगड़ा करके मायके परबंदा चली गई। मंगलवार की रात्रि में सुबोध ससुराल गया। फिर वापस नहीं आया।

इधर युवक की पत्नी गुरुवार को वापस ससुराल आ गई। पूछने पर बताए कि सुबोध का फोन नहीं लग रहा है। मृतक की सास लाल पड़ी देवी ने बताया कि बेटी सोमवार को आई थी। ससुराल वालों ने उसके साथ झगड़ा किया था। दो घंटे बाद दमाद भी आया जो नशे में था। अगले दिनों दोनों पति पत्नी घर चला गया। इधर वीरपुर पुलिस शव को नदी से बरामद कर जांच में जूटी है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -