बेगूसराय में मासूम नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

मामला बखरी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि 60 वर्ष एक व्यक्ति के द्वारा एक 10 वर्षीय नाबालिक लड़की को बहला फुला कर ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है।

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

बेगूसराय में एक बार फिर दरिंदों ने एक 10 वर्षीय मासूम नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वही इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला बखरी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि 60 वर्ष एक व्यक्ति के द्वारा एक 10 वर्षीय नाबालिक लड़की को बहला फुला कर ले गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है।

इस संबंध में बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि आज एक दुष्कर्म की घटना की सूचना बखरी थाना पुलिस को लगी थी। इसी सुचना के बाद बखरी थाने के पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। और नाबालिक बच्ची को मेडिकल टेस्ट के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल भेजा गया है।

इस दौरान एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि आरोपी जागो महतो को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही साथ उसके ऊपर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर करी से करी सजा दिलाई जाएगी।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -