बछवाड़ा के फतेहा गांव एनएच 28 पर धान से लदी अनियंत्रित ट्रक ने मारी पलटी, चालक गंभीर रूप से घायल

 

एनएच आई कर्मी का कहना है कि एनएच 28 पर लगी रेलिंग करीब 12 मीटर क्षतिग्रस्त हो गया है

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा पंचायत के फतेहा गांव के समीप एनएच 28 पर शनिवार की सुबह धान से लदी अनियंत्रित ट्रक ने सड़क का रेलिंग तोड़ते हुए पलट गयी। हादसे में ट्रक का चालक गंभीर रुप से घायल हो गया। ट्रक के पलटने से ट्रक में लदी धान का बैग एनएच 28 पर ही इधर उधर बिखर गया। जिससे एचएच 28 सड़क जाम हो गया।

Midlle News Content

ट्रक पलटने की आवाज सुनकर आस परोस के लोग जमा हो गये और ट्रक से किसी तरह चालक को निकाल कर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वही सड़क जाम होते ही कुछ देर के लिए एनएच 28 पर अफरातफरी का माहौल हो गया । सड़क जाम होने के उपरांत सभी वाहन को वन वे होकर सभी गाड़ी निकलने लगा। घटना की सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेघड़ा की तरफ से दलसिंहसराय की तरफ जा रही धान से लदी ट्रक फतेहा गांव के समीप एच एच 28 पर पहुंची तो कोई अज्ञात वाहन ने चकमा दे दिया। जिस कारण ट्रक अनियंत्रित होकर एनएच 28 पर लगे रेलिंग को तोड़ते हुए पलट गयी।  ट्रक चालक सत्यपाल ने बताया कि बेगूसराय बखरी से 34 टन धान लेकर हरियाणा राइस मील जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक पलट गई। घटना की सूचना ट्रक मालिक को दे दिया गया है।

वहीं एनएच आई कर्मी का कहना है कि एनएच 28 पर लगी रेलिंग करीब 12 मीटर क्षतिग्रस्त हो गया है जिसकी शिकायत एनएचआई वी स्थानीय प्रशासन से कर चुके है। वहीं स्थानीय प्रशासन सड़क पर वाहन हटाने कार्य में लग चुकी थी।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -