बेगूसराय में दुष्कर्म के प्रयास का विरोध करने पर आरोपी ने महिला को मारी गोली,महिला जख्मी

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम मेघौल पंचायत अंतर्गत बेदुलिया गांव में गोली लगने से एक महिला जख्मी हुई है। गोली महिला के बाएं हाथ मे लगी है। जख्मी महिला की पहचान बेदुलिया निवासी अमरजीत महतो की 35 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी के रूप में की गयी है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जख्मी महिला को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खोदावंदपुर पहुंचाया।

Midlle News Content

जहां प्राथिमिक उपचार बाद चिकित्सको ने बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जख्मी महिला ने बताया कि मेरा पति बाहर मजदूरी करता है । मैं अपने बेटा और बेटी के साथ अकेली घर मे रहती हूं । आज शाम मेरे ग्रामीण सुरेंद्र महतो का पुत्र मुकेश महतो मेरे घर पर आया,तथा मेरे साथ गलत करना चाहा, जब हमने इसका विरोध किया तो वह अपने कमर से पिस्टल निकालकर हमको गोली मार दिया और फरार हो गया।

महिला ने बताया कि मुकेश अपराधी प्रवित्ति का है और शराब का अवैध निर्माण और विक्री करता है। उसने मेरे बच्चे को भी जान से मारने का भी धमकी दिया है। मामले को लेकर थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि जख्मी महिला को इलाज के लिए बेगूसराय भेजा गया है। आवेदन मिलने पर आरोपी  के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज किया जाएगा,और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -