युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है केन्द्र सरकार- रूदल राय

लगातार चौथी बार धर्मवीर बनें बरौनी प्रखण्ड के मीडीया सेल के काॅर्डिनेटर, जदयू मीडिया सेल का किया गया गठन, कॉर्डिनेटर को 500 सदस्यों को जोड़ने की जिम्मेदारी सौंपी गई‌ - सरफराज आलम।

लगातार चौथी बार धर्मवीर बनें बरौनी प्रखण्ड के मीडीया सेल के काॅर्डिनेटर, जदयू मीडिया सेल का किया गया गठन, कॉर्डिनेटर को 500 सदस्यों को जोड़ने की जिम्मेदारी सौंपी गई‌ – सरफराज आलम।

डीएनबी भारत डेस्क 

देश के भविष्य युवाओं के जीवन के साथ खिलवाड़ करने का काम किया है केन्द्र में बैठी सरकार ने। उन्हें यही युवा लोकसभा चुनाव में धुल चटाने का काम करेगी और सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगा। उक्त बातें मंगलवार को पार्टी कार्यालय में नवनियुक्त सोसल मीडिया कॉर्डिनेटर को जिम्मेदारी देते हुए नियुक्ति पत्र सौंपते हुए जदयू जिलाध्यक्ष रुदल राय ने व्यक्त किया।

Midlle News Content

उन्होंने केंद्र की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के भीतर एक ओर मंहगाई चरम सीमा पर है और दूसरी तरफ से राष्ट्र के भविष्य युवाओं के आगे बेरोजगारी सबसे बड़ी चुनौती है। वहीं बेगूसराय जदयू मिडिया सेल कॉर्डिनेटर सरफराज आलम ने कहा कि जिले अंतर्गत 18 प्रखण्ड में जदयू प्रखण्ड मिडिया सेल कॉर्डिनेटर को नियुक्ति पत्र सौंपा गया है।

साथ ही साथ उन्हें 500 नए सदस्यों को सोसल मीडिया ग्रुप से जोड़ने की जिम्मेदारी जिलाध्यक्ष रूदल राय द्वारा सौंपी गई है। जिन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई है उनमें बेगूसराय जिला सोसल मीडिया कॉर्डिनेटर के पद पर सरफराज आलम, सदर प्रखण्ड में प्रिंस कुमार पप्पू, बरौनी प्रखण्ड में धर्मवीर कुमार, छौड़ाही में प्रदीप ठाकुर, बलिया में नकी हैदर, साहेबपुरकमाल में मो ताज उद्दीन, तेघड़ा में मोनू कुमार, मंसुरचक में अभय आनन्द हैं।

जबकि बछवाड़ा में विवेक पटेल, खोदाबन्दपुर में विनोद कुमार, गढ़पुरा में ओमप्रकाश, डंडारी में अमित कुमार सिन्हा, नावकोठी में सुभाकर सिंह, बखरी में लड्डू लाल राय, वीरपुर में ललित कुमार, भगवानपुर में अभिनाष कुमार, चेरीया बरियारपुर में गोपाल सिंह, शामहो में नीरज कुमार एवं मटिहानी में धीरज कुमार को जदयू प्रखण्ड मिडिया सेल कॉर्डिनेटर की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

वहीं सभी प्रखण्ड कॉर्डिनेटरों को अपने अपने प्रखण्ड क्षेत्र से 500 नए साथियों को मिडिया सेल ग्रुप के माध्यम से जोड़ने का निर्देश दिया गया है। मौके पर वरिष्ठ जदयू नेता अरुण कुमार महतों, प्रदेश महासचिव लालबहादुर महतों, बखरी प्रखण्ड अध्यक्ष सुनील चौधरी, मनोज दास,मो कादिर सहित अन्य उपस्थित थे। वहीं इस अवसर पर नवगठित मिडिया सेल कॉरडिनेटरों को जिलाध्यक्ष सहित अन्य नेताओं ने बधाई दी।

बेगूसराय बीहट संवाददाता धर्मवीर कुमार 

- Sponsored -

- Sponsored -