बिहार सरकार ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने बिहार शरीफ के पटेल कॉलेज में किया वृक्षारोपण

 

बदलते जलवायु परिवर्तन पर जताई चिंता, बिहार शरीफ,जहानाबाद के बड़ाबड़ में हुए हादसे पर जताया दुख,घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

नालंदा-बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार बाबा मणिराम अखाड़ा स्थित पटेल कॉलेज पहुंचे। जहां उन्होंने सरदार वल्लभभाई पटेल के प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। उसके बाद छात्र-छात्राओं के साथ मिलकर वृक्षारोपण किया। उन्होंने बदलते जलवायु परिवर्तन को लेकर सभी लोगों से अपने मां के नाम एवं अपने जन्मदिन के मौके पर एक-एक पेड़ लगाने की अपील की।

वही जहानाबाद के बड़ाबड़ पहाड़ पर स्थित बाबा सिद्धेश्वर नाथ मंदिर में भगदड़ के कारण सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 35 श्रद्धालु घायल बताए जाते हैं। इस घटना पर बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने दुख जताया। उन्होंने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। आगे भविष्य में इस तरह की घटना ना घटे।

इसको लेकर राज्य की सरकार दिशा निर्देश जारी किया है। इस घटना में जो हताहत और पीड़ित परिवार है उनके परिजनों को इस संकट की घड़ी में धैर्य रखने के लिए मंत्री श्रवण कुमार ने भगवान से प्रार्थना की। इस घटना की जांच की जाएगी और जो लोग भी दोषी होंगे उसके ऊपर कारवाई की जाएगी।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -