बखरी सीओ पर चाकू से जानलेवा हामला, गंभीर रूप से घायल सीओ बखरी पीएचसी में इलाजरात

बेगूसराय जिला के बखरी थानाक्षेत्र की घटना, सीओ आवास में घुसकर युवक ने चाकू से किया हमला।

बेगूसराय जिला के बखरी थानाक्षेत्र की घटना, सीओ आवास में घुसकर युवक ने चाकू से किया हमला।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में एक बड़ी घटना सामने आई है जहां एक युवक द्वारा बखरी के सीओ शिवेद्र कुमार पर जान लेवा हमला किया गया है। इस घटना में युवक ने सीओ के आवास मे घुस कर चाकू से जानलेवा हमला किया है। इस मामले मे सीओ गंभीर रूप से जख़्मी हो गए है जिनका इलाज बखरी पीएसी मे चल रहा है।

Midlle News Content

बताया जा रहा है की सीओ पर जगह जगह चाकू से बार किया गया है। इस मामले मे सुचना के बाद पुलिस ने तत्काल कारवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिससे पूछताछ जारी है। युवक की पहचान बखरी थानाक्षेत्र के शकरपुरा निवासी प्रताप सिंह का पुत्र मोहन कुमार के रूप मे हुई है। इस मामले मे बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि आरोपी युवक द्वारा सीओ के घर के अंदर घुस कर चाकू से हमला किया गया है।

सीओ को इलाज के लिए तत्काल बखरी पीससी मे भर्ती कराया गया है। जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है। योगेंद्र कुमार के मुताबिक सुचना के तुरंत बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर युवक को धर दबोचा है और उसके पास से चाकू बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस उससे पूछ ताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शिवेद्र कुमार का तबादला हो गया था पर उन्होंने अपना कार्यभार नहीं सौंपा है। इसी सिलसिले में वो अपने निजी आवास पर थे तभी युवक ने हमला कर दिया। बताया जा रहा है की युवक बहुत देर से आवास के पास बैठा हुआ था। इसी बीच जैसे ही ड्राइवर और दूसरे लोग वहां से निकले युवक घर मे घुस गया और उनपर हमला कर दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल मे भर्ती कराया।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -