कारीचक के अग्नि पीड़ितों के बीच राष्ट्रीय जन-जन पार्टी के सोनू शंकर सिंह ने किया राहत सामग्री वितरित

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत कारीचक में बीते दिनों अगलगी की घटना में पांच से अधिक घर जलकर खाक हो गए थे।

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत कारीचक में बीते दिनों अगलगी की घटना में पांच से अधिक घर जलकर खाक हो गए थे।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिला के वीरपुर थाना क्षेत्र के कारीचक में बीते शुक्रवार को आगलगी की घटना में पांच घर जलकर पूरी तरह जलकर खाक हो गए थे। इस घटना की जानकारी मिलते ही राजपा के राष्ट्रीय सचिव सोनू शंकर सिंह ने शनिवार को घटनास्थल पर पहुंच सभी पीड़ित परिवार को चार चार साड़ी, लुंगी, बाल्टी, बर्तन ग्लास, थाली के अलावा रहने के लिए एस्बेस्टस मुहैया कराते हुए आर्थिक मदद भी किया।

साथ ही एक पीड़ित परिवार की एक बच्ची को शादी हेतु नकद तीस हजार रुपए का भी आर्थिक मदद किया। इस संबंध में उन्होंने बताया कि यह काफी दुखदायी घटना है। गरीब, असहाय लोगों का आशियाना उजड़ गया, लोग दाने-दाने को मोहताज हो गए। यह मानवता धर्म निभाने का छोटा मौका भगवान ने मुझे दिया।

Midlle News Content

भगवान किसी को भी यह दिन न दिखाए। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझसे जो भी बन पड़ रहा है मैं प्रयास कर रहा हूं। और जरूरत पड़ी तो आगे भी करूंगा। इससे पूर्व सांसद राकेश कुमार सिन्हा घटनास्थल पर पहुंच पीड़ित परिवार को ढ़ाढ़स बढ़ाते हुए हर संभव मदद का भरोसा दिलाए थे।

वहीं पीड़ित परिवार और आमजनों ने बताया कि जनप्रतिनिधि तो हमदर्दी जताने आ रहे हैं लेकिन कोई कुछ मदद नहीं करते। वहीं सदर विधायक कुंदन कुमार के प्रति लोगों में काफी क्षोभ दिख रहा है। हलांकि घटना के दिन वे घटनास्थल पर पहुंचे थे। लेकिन उनके तरफ से मदद नाकाफी मिला है।

साथ ही लोगों ने राष्ट्रीय सचिव सोनू शंकर सिंह प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके द्वारा किया गया कार्य काफी सराहनीय और प्रशंसनीय है। बांकी जो भी नेता आ रहे हैं वे आपदा में अवसर तलाश रहे हैं। मौके पर मुखिया मो मुख्तार, राजप्पा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष जावेद खान, पीयूष सिंह, डॉ नवीन कुमार, रजनीश कुमार, सत्यम कुमार, गोपाल कुमार, साकेत कुमार, अर्जुन कुमार, सूरज कुमार, मोहम्मद तनवीर, मोहम्मद इरशाद, मोहम्मद इम्तियाज, वार्ड सदस्य मो इफ्तेखार, राहुल कुमार समेत अन्य मौजूद थे।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा

- Sponsored -

- Sponsored -