नप बीहट वार्ड 18 में बड़े हादसे को दावत दे रही मुख्यमंत्री गली नली योजना से बनी सड़क नाला व सड़क

समाजिक कार्यकर्ता दानिश महबूब एवं वार्ड 18 के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी बेगूसराय से कार्यवाई की मांग की।

समाजिक कार्यकर्ता दानिश महबूब एवं वार्ड 18 के ग्रामीणों ने जिलाधिकारी बेगूसराय से कार्यवाई की मांग की।

डीएनबी भारत डेस्क 

नगर परिषद बीहट के गढ़हरा में म मुख्यमंत्री शहरी नली गली पक्कीकरण निश्चय योजना के तहत वर्तमान के वार्ड नं 18 (पूर्व के वार्ड नं 12 में) हरेराम पासवान के दलान से इमामबाड़ा तक जाने वाले नाला एवं सड़क निर्माण कार्य नगर परिषद बीहट के द्वारा करवाया गया था।

Midlle News Content

एकरारनामा की तिथि 21.08.2020 है ,एकरारनामा संख्या 43/F2/2020-21 है। उक्त सड़क एवं नाला निर्माण के बाद मात्र दो वर्षों में ही आवागमन के दौरान आमराहगीर आवागमन आये दिन गिरकर चोटिल हो रहे हैं। नाला का ढ़क्कन कई जगह टूटा हुआ है। नाला में लगा सरिया बाहर निकल गया है।

जिससे आने जाने वाले लोगों को कठिनाई का सामना करना पड़ता है पुर्व में भी नगर परिषद बीहट के पदाधिकारियों को ग्रामीण एवं समाजसेवियों ने आवेदन दिया गया था पर आज तक इस दिशा में कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई, नाला के अगल बगल लगे फाइबर ब्रिक्स ईंट तीतर बीतर होगा गया है। हर दिन राहगीर एवं स्कूली बच्चे गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

सामाजिक कार्यकर्ता दानिश महबूब के नगर परिषद बीहट के कार्यपालक पदाधिकारी और मुख्य पार्षद बबीता देवी को इस मामले से अवगत कराया कार्यपालक पदाधिकारी ने आश्वासन दिया है की जल्द इस समस्या को ठीक करवाया जाएगा। वहीं आक्रोशित लोगों में तौफीक आलम, मो.शफी, मो अली, चांद आलम कमरूल इस्लाम ने जिलाधिकारी बेगूसराय से कार्यवाई की मांग की है और  नगर परिषद बीहट को जिम्मेदार ठहराया।

- Sponsored -

- Sponsored -