बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने युवक को बेरहमी से पीटा

बेगूसराय जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बासुदेवपुर गांव की घटना।

बेगूसराय जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बासुदेवपुर गांव की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में अपराधियों का हौसला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। और इसी कड़ी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को लोहे की रॉड से बेरहमी से पिटाई कर दिया। इससे भी मन नहीं भरा तो अपराधियों ने युवक को चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वहीं घायल अवस्था में परिजनों ने युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां वह इलाजरात है।

Midlle News Content

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर गांव की है। घायल युवक की पहचान बासुदेवपुर निवासी नीतीश कुमार के रूप में की गई है। घायल नीतीश कुमार ने बताया है कि देर शाम सेंटर पर दूध लाने के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में बदमाशों ने घेर लिया और गाली गलौज करने लगा और हथियार दिखाकर जान मारने की धमकी दी।

जब गाली गलौज का विरोध किए तो इसी से नाराज होकर अपराधियों ने पहले लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटा और पिस्टल के वट से भी पिटाई किया। इससे भी मन नहीं भरा तो अपराधियों ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फिलहाल इस घटना के बाद परिजनों ने मुफस्सिल थाना में अपराधी के खिलाफ आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। इस घटना के बाद मुफस्सिल थाना की पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -