बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने मछली लूटने के दौरान की ताबड़तोड़ फायरिंग व जलकर में लगाई आग, उसके बाद घोड़ा पर बैठकर हथियार लहराते हुए मौके से हुआ फरार

मामला बलिया थाना क्षेत्र के शादीपुर बांध के समीप की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधी पूरी तरह से बेलगाम हो चुके हैं। इसी कडी में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने मछली लूटने के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है। इससे भी मन नहीं भरा तो अपराधियों ने जलकर में आग लगा दिया। हालांकि अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम देने के दौरान हथियार लहराते का वीडियो भी सामने आया है

Midlle News Content

जिसमें अपराधी हथियार लेकर आए और गाली गलौज करते हुए फायरिंग की और उसके बाद अपराधी घोड़ा पर बैठकर हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के शादीपुर बांध के समीप की है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है वहीं मछुआरों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है।

इस घटना के संबंध में मछली मारने वाले अरविंद सहनी ने बताया है कि तीन की संख्या में अपराधी आए और जबरन मछली लूटने लगे। जो मछली था वह दे दिया गया और उसके बाद भी हथियार लेकर जबरन मछली मारने के लिए अपराधी कह रहे थे। जब मछली मारने से मना किया तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसे भी मन नहीं भरा तो अपराधियों ने पेट्रोल डालकर जलकर में आग लगा दी।

उन्होंने बताया है कि इस गांव में हथियार लेकर अपराधी आते है और मछली लेकर चले जाते है। फिलहाल इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है। वही घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने बलिया थाना पुलिस को दी है। मौके पर बलिया थाना की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -