घटना को अंजाम देने से पहले लोडेड पिस्तौल के साथ तीन बदमाश गिरफ्तार

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र सिकरौहुला पथ में पकरी मटखुंवा के पास से हुई गिरफ्तारी।

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र सिकरौहुला पथ में पकरी मटखुंवा के पास से हुई गिरफ्तारी।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिला के वीरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत दिवा गस्ति कर रहे पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार को गुप्त सूचना मिली कि वीरपुर सिकरौहुला पथ में पकरी मटखुंवा के पास चार हथियार बंद बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुए हैं।

Midlle News Content

सुचना के आलोक में त्वरीत कार्यवाई करते हुए दल बल के साथ पुलिस ने उक्त जगह को अपने घेरे में लेना शुरु ही किया था कि पुलिस को देखते ही चारों बदमाशों ने भागना सुरु कर दिया। भाग रहे बदमाशों में से तीन को पुलिस ने खदेर कर पकड़ लिया और तलाशी शुरु कर दी।

तलाशी के दौरान खगड़िया जिला के कलौली थाना क्षेत्र के रौन ग्रामवासी उजगार महतो के पुत्र विपिन कुमार के कमर से एक लोडेड पिस्तौल बरामद किया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में से एक ने अपना नाम विपिन कुमार पिता उजगार महतो बताया है।

जबकि दूसरे ने वीरपुर थाना क्षेत्र के भवाननदपुर वार्ड नं 5 के अमीर पासवान के पुत्र गुड्डू कुमार बताया। जबकि तीसरे ने भी भवाननदपुर पंचायत के वार्ड नं 13 के मो स्व कुतुबुद्दीन के पुत्र मो शमीम बताया है। पुछताछ के दौरान उक्त बदमाशों ने पुलिस घेरे से भागने वाले युवक का नाम पकरी वार्ड 3 के राज कुमार महतो के पुत्र अजीत कुमार बताया है। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि मामला दर्ज कर उक्त तीनों गिरफ्तार बदमाशों को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा

- Sponsored -

- Sponsored -