वीरपुर में सुनसान घर को चोरो ने बनाया निशाना,ताला तोड़ नगदी समेत हजारो रुपये जेबरात आदि सामान की चोरी

चोरों ने 10 पैकेट सिगरेट,3 हजार रुपए दुकान के गल्ले से,बक्सा में खरे 30 हजार रुपए समेत 3 भरी सोना के विभिन्न जेबरात और महंगे कपड़ों की चोरों ने चोरी कर लिया है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के वीरपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड नं 8 लखनपुर टोला में 15 अप्रैल शनिवार को देर रात में अज्ञात चोरों ने एक सुनसान घर को अपना निशाना बनाते हुए घर के मेंन गेट समेत घर के अंदर का ताला तोड़ कर 33 हज़ार रुपए नगद,3 भरी सोना के विभिन्न जेबरात और महंगे कपड़े को चुरा ले गए।

Midlle News Content

घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष समरेंद्र कुमार, पीटीसी वसंत कुमार दलवल के साथ मौके पर पहुंच घटना से संबन्धित विभिन्न पहलुओं पर बारीकी से जांच पड़ताल सुरु कर दिया। इस संबंध में पीड़ित बबलू पोद्दार ने बताया कि मोहनपुर स्थित घर पर पिता जी का देहांत हो गया। हम लोग वही थे घटना की जानकारी ग्रामीणों के द्वारा दिया गया। आए तो देख कर दंग रह गए।

घर के मैन गेट समेत अन्य दो घरों में भी ताला लगा हुआ था। सब ताले टुटे हुए हैं। घर के अंदर ट्रंक आदि के भी ताले टुटे हुए हैं। चोरों ने 10 पैकेट सिगरेट,3 हजार रुपए दुकान के गल्ले से,बक्सा में खरे 30 हजार रुपए समेत 3 भरी सोना के विभिन्न जेबरात और महंगे कपड़ों की चोरों ने चोरी कर लिया है।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष समरेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पुलिस जांच में जुट गई है। जल्द ही चोरी से संबंधित मामलों का उद्भेदन किया जाएगा। मौके पर पूर्व मुखिया राम प्रवेश सिंह समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

बेगूसराय वीरपुर संवादाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -