बेगूसराय में देवर ने अपनी भाभी को पीटपीट कर किया अधमरा,डायल 112 की टीम ने अस्पताल में कराया भर्ती

 

घटना लाखों थाना क्षेत्र के बहदरपुर गांव की है। पीड़ित महिला की पहचान बहदरपुर निवासी प्रेम कुमार की पत्नी मनीषा देवी के रूप में की गई है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय से सनसनीखेज मामला निकलकर सामने आ रहा है जिसमें एक वहसी देवर ने मामूली बात को लेकर अपनी ही भाभी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया । घटना लाखों थाना क्षेत्र के बहदरपुर गांव की है।

Midlle News Content

पीड़ित महिला की पहचान बहदरपुर निवासी प्रेम कुमार की पत्नी मनीषा देवी के रूप में की गई है। पीड़ित महिला के पति प्रेम कुमार ने आरोप लगाया है कि वह बाहर रहकर मजदूरी का काम करता है लेकिन यहां पर उसके भाई के द्वारा लगातार उसकी पत्नी के साथ मारपीट की जाती है ।

बीते शाम भी महिला मनीषा देवी के देवर श्याम कुमार उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया । तब महिला के द्वारा डायल 112 की टीम को इस घटना की सूचना दी गई । तत्पश्चात मौके पर पहुंचकर डायल 112 की टीम ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है जहां महिला मनीषा देवी की हालत गंभीर बनी हुई है ।

पति ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके भाई के द्वारा उसकी पत्नी से छेड़छाड़ भी की जाती है और अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी वजह से महिला के पिटाई की गई है । फिलहाल पीड़ित ने पुलिस से न्याय की गवार लगाई है ।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -