बेगुसराय में बेरहम पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या,फिर पंखे से लटका दिया

मृतिका के साथ ससुराल वालों द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जाता था और उसके साथ बेरहमी से पिटाई की जाती थी ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में जहां एक बार फिर सिरफिरे पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर उसे मौत के घाट उतार दी। इस घटना के बाद एक ओर जहां आसपास के इलाक़े में सनसनी फ़ैल गई वहीं दूसरी तरफ मायके वालों में कोहराम मच गया ।घटना जिले के सिंघौल ओपी इलाके की है।

Midlle News Content

लगभग 28 वर्षीय विवाहिता सिंघौल ओपी क्षेत्र अन्तर्गत नगर निगम वार्ड संख्या 2 पॉलीटेक्निक कॉलेज के पीछे स्थित सिंघौल डीह के रहने वाले सुमन भारती की पत्नी मौसम कुमारी उर्फ लाड़ो तथा बीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत खम्हार बभनगामा के रहने वाले अनिल सिंह उर्फ पंकज सिंह की पुत्री थी। परिजनों ने साफ तौर पर हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि मृतिका के साथ ससुराल वालों द्वारा लगातार प्रताड़ित किया जाता था और उसके साथ बेरहमी से पिटाई की जाती थी ।

घरवालों ने बताया कि गुरुवार को उसकी बेटी फोन पर अपनी आपबीती सुनाते हुए हताश एवं निराश भरे लहजे में अब जिंदगी नहीं बचने की बात बताई और फूट-फूट कर रोती रही। मायके वालों ने बताया कि मोबाइल फोन पर उसने बताया कि उसे बेरहमी से पीटा जा रहा है और वह नहीं बच पाएगी । घर वालों ने बताया कि इस बात की सूचना मिलते ही मायके वालों के होश उड़ गए और आनन-फानन में परिजन उसके ससुराल पहुंचे जहां पहुंचने पर उसने अपनी बेटी को मृत पाया।

पीड़ित परिजनों ने कहा कि शरीर पर कई जख्म के निशान हैं और उसका बेरहम पति पीट-पीटकर हत्या के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे पंखे से लटका दिया। फिलहाल घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची सिंघौल थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और बिना समय गवाएं आरोपी पति एवं ससुर दिनकर कुंवर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है।

हालांकि इस मौत की गुत्थी पोस्टमार्टम रिपोर्ट एवं पुलिस अनुसंधान के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत का असली राज क्या है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -