नालंदा में एक युवक को गला रेतकर किया घायल, पुलिस कर रही है मामले की जांच

डीएनबी भारत डेस्क 

नालंदा जिले के नूरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत डाईया गांव के समीप सड़क के किनारे खुन से लथपथ एक युवक घायलावस्था में देखते ही ग्रामीणों में सनसनी फ़ैल गयी।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन ने घटना स्थल पर पहुंचकर घायल युवक को अपने कब्जे में करते हुए  इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Midlle News Content

पुलिस ने घटनास्थल से खुश से लथपथ एक चाकू,बैग व एटीएम कार्ड बरामद किया। स्थानीय लोगों ने बताया कि देखने से लगता है कि गला रेतकर हत्या का असफल प्रयास किया गया है, घायल युवक की पहचान रांची के डोरंडा निवासी गोविंद थापा के रूप में की गई है। घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी नूरसराय थानाध्यक्ष कुणाल किशोर घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की बारीकियों से जांच किया।

वही इस घटना के संबंध में सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है अभी किसी भी पहलू पर बोलना जल्दबाजी होगी। वही मौके पर मौजूद  स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार प्रथम दृष्ट्या में यह मामला लूटपाट के नियत से हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। घटनास्थल से पुलिस ने कई शराब की खाली बोतलों को भी बरामद किया।

नालंदा संवाददाता ऋषिकेश की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -