बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी सफलता, एक लोडेड पिस्टल एक देसी कट्टा 8 जिंदा कारतूस और ढाई किलो अवैध गांजा के साथ चार अपराधी गिरफ्तार

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय शहर में इसी मार्च मे महीने में दो लोगों की हत्या और एक स्वर्णकार के दुकान मे डकैती की घटना को अंजाम देने की फिराक में लगे चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Midlle News Content

इनके पास से पुलिस ने एक लोडेड पिस्टल एक देसी कट्टा 8 जिंदा कारतूस और ढाई किलो अवैध गांजा बरामद किया है। इस मामले में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि 4 में मर्डर एवं डकैती की योजना बनाते हुए 4 पेशेवर अपराधियों को पुलिस ने रंगे हाथों पिस्टल कट्टा गोली और अवैध गांजा के साथ दबोचा है। इस अपराधियों के द्वारा पैसों के लिए दो हत्या एवं मुंगेरी गंज में एक स्वर्णकार के यहां डकैती कि अपराधियों की योजना थी।

इसी सिलसिले में पुलिस को एक सूचना मिली कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिलमिल गांव में अपराधी सरवन पासवान के घर कुछ अपराधकर्मी अवैध हथियार के साथ गांजा की खरीद बिक्री करने के लिए और बड़ी घटना को अंजमा देने के लिए जमा हुए हैँ। जिनमें पेशेवर अपराधी रुपेश भी शामिल है जो हाल ही में जेल से छूट कर आया है।

 

बेगूसराय संवादाता सुमीत कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -