समस्तीपुर: छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला, हमले में महिला सिपाही समेत आठ जवान जख्मी

 

ग्रामीणों ने एक महिला सिपाही समेत दो जवानों को बंधक बना लिया, मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंर्तगत छतौना गांव

डीएनबी भारत
समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंर्तगत छतौना गांव में बुधवार की देर रात छापेमारी करने पहुंची उत्पाद विभाग की टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस दौरान एक महिला सिपाही समेत दो जवानों को बंधक बना लिया। बाद में अधिक जवान पहुंचे और सिपाही को मुक्त कराया।

हमले में महिला सिपाही समेत आठ जवान जख्मी हो गए। इनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। जख्मी जवानों में खुशबू कुमारी, जूली कुमारी, कमलेश राय, प्रशांत कुमार, उमेश कुमार राम, अरविंद कुमार राय, पंकज कुमार, रणवीर कुमार हैं।

Midlle News Content

जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना पर उत्पाद एवं मध-निषेध विभाग की टीम छतौना में एक होटल में छापेमारी करने गई थी। इश दौरान आरोपी को पकड़ने पहुंची पुलिस और होटल संचालक आपस में भिड़ गए और मारपीट करने लगे।

फिर क्या था गांव के कई लोग जुट गए और पुलिस टीम पर ही हमला कर दिया, जिसमें महिला पुलिसकर्मी समेत समेत अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ग्रामीणों ने दो पुलिस को बंधक भी बना लिया।

सूचना पर मुफस्सिल पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम दल-बल के साथ पहुंची और पुलिस को मुक्त कराया गया। सभी घायल पुलिसकर्मियों का इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार भी लिया है।

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट

 

- Sponsored -

- Sponsored -