वीरपुर प्रखंड कार्यालय पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिया एक दिवसीय धरना

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय जिले के वीरपुर प्रखंड क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रखंड कांग्रेस अध्यक्ष धर्म राज सहनी की अध्यक्षता में बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने। वे रोजगार यूवाओं को रोजगार देने, बढ़ती मंहगाई पर अविलंब रोक लगाने, प्रखंड क्षेत्र के वीरपुर,फजीलपुर, जगदर,मुज्फरा, भवानंदपुर से जल निकासी की समस्याओं से जुझते प्रखंड वासियों को राहत दिलाने जैसे विभिन्न मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना वीरपुर प्रखंड कार्यालय पर मंगलवार को दिया।

Midlle News Content

धरना कार्यक्रम को पूर्व कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष संजीव कुमार,सहेन्द्र सिंह, डॉ राम सागर सिंह, युवा कांग्रेस प्रखंड उपाध्यक्ष अमित कुमार, कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष अनमोल कुमार, श्री कृष्ण सिंह शंभू साह आदि नेताओं ने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा ये दोनों सरकार बोलतीं कुछ है करतीं कुछ है। चुनाव के समय मतदाताओं से किए गए वादों के विपरित कार्यों को करते हुए मुठ्ठी भर धन्ना सेठ लोगों के हाथ की कठपुतली जैसा काम करती है।

वक्ताओं ने कहा शिक्षा, स्वास्थ्य सब चौपट हो गई है। सरकार समाजिक समरसता को तार तार करने से नहीं चुकती है। धरना कार्यक्रम के अंत में पांच सदस्यीय टीम ने वीडियो पंकज कुमार शक्ति धर को मांग पत्र भी सौंपा।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -