एनएच 28 पर अनियंत्रित टेम्पू पलटने से चालक की मौत, करीब एक दर्जन यात्री घायल

 

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा थाना क्षेत्र के फतेहा गांव के समीप एनएच 28 पर अनियंत्रित होकर टेम्पू पलट जाने कारण टेम्पू चालक की मौत हो गयी। वही टेम्पू में सवार करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये। स्थानीय लोगों की मदद से महिला समेत छह लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछवाड़ा में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला समेत तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया। जहां ईलाज में ले जाने के दौरान रास्ते में टेम्पू चालक की मौत हो गयी।

Midlle News Content

मृतक टेम्पू चालक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रसीदपुर गांव निवासी श्रवण कुमार पासवान के रूप में की गयी है । वही घायल की पहचान समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के भिरहा हरपुर गांव निवासी राम विलास मुखिया,कारी पंडित,विजय कुमार मिश्र, व,तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढ़ौली गांव निवासी राम प्रकाश देवी समेत अन्य के रूप में की गयी है। वही अन्य छह लोगों का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दलसिंहसराय से बछवाड़ा की तरफ जा रही टेम्पू फतेहा गांव के समीप एनएच 28 पर अनियंत्रित होकर पलट गयी। टेम्पू पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गये। वही स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछ्वाड़ा व निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वही दुसरी घटना फतेहा चौक के समीप की है जहां मवेशी का चारा लाने के लिए एन एच 28 पार कर रही एक महिला को अनियंत्रित अज्ञात मोटरसाइकिल चालक ने ठोकर मार दिया जिससे महिला घायल हो गयी। स्थानीय लोगों ने घायल महिला को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया। घायल महिला की पहचान फतेहा सलेमपुर गांव निवासी मीना देवी के रूप में की गयी है।

- Sponsored -

- Sponsored -