नालंदा : 30 जुलाई को भाजपा की बैठक सह मिलन समारोह का होगा आयोजन,दर्जनों कार्यकर्ता ग्रहण करेंगे पार्टी की सदस्यता

 

सिलाव नगर पंचायत में 30 जुलाई को स्वर्गीय शिवकुमार सिंह स्मृति सेवा सदन में बीजेपी की विशेष कार्य समिति की बैठक सह मिलन समारोह का होगा आयोजन

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

नालंदा-सिलाव प्रखंड में बीजेपी द्वारा आगामी 30 जुलाई को जिला विशेष कार्य समिति की बैठक सह मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें सैकड़ों लोगों के पार्टी में शामिल होने की संभावना है।इस कार्यक्रम की तैयारी जोर शोर से चल रही है खुद मुख्य पार्षद जय लक्ष्मी और बीजेपी जिलाध्यक्ष ई रविशंकर प्रसाद ने कार्यक्रम स्थल की तैयारी का जायजा लिया।

इस कार्यक्रम में नगर पंचायत सिलाव की मुख्य पार्षद जय लक्ष्मी और प्रसिद्ध समाजसेवी अभय शुक्ला सहित कई प्रमुख व्यक्ति भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। मुख्य पार्षद जय लक्ष्मी ने कहा कि की हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों प्रेरित होकर हम भाजपा में शामिल हो रहे हैं। हमारा लक्ष्य है उनके हाथों को मजबूत करना और विकास के पथ पर देश को आगे बढ़ाना।

कार्यक्रम में पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रेम कुमार और भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा के अलावा कई प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी भी शामिल होंगे।आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर यह कार्यक्रम भाजपा के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। स्थानीय नेताओं का मानना है कि इस तरह के आयोजन पार्टी की जमीनी पकड़ को मजबूत करेंगे।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -