बेगूसराय में बिजली विभाग के लापरवाही के कारण एक बिजली मिस्त्री की करंट लगने से दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरा गांव की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक बार फिर बिजली विभाग के लापरवाही के कारण एक बिजली मिस्त्री की करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई है। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौरा गांव की है।मृतक बिजली मिस्त्री की पहचान राजौरा गांव के रहने वाले हरिलाल तांती का पुत्र रंजीत तांती के रूप में की गई है।

Midlle News Content

इस घटना के संबंध में बताया है कि बिजली विभाग के लापरवाही के कारण रंजीत तांती की मौत हुई है।उन्होंने बताया है कि बिजली का तार जर्जर रहने के कारण टूट गया था। जिसे ठीक करने के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों के द्वारा रंजीत तांती को फोन किया था। उसी सूचना के आधार पर रंजीत तांती के द्वारा राजौरा में ही बिजली जर्जर तार जो टूटा हुआ तार को ठीक कर रहा था।

तभी अचानक उसी बिजली के तार में करंट आ गया। जिससे रंजीत तांती को जबरदस्त करंट लग गया।वहीं करंट लगता ही रंजीत तांती गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गया। घायल अवस्था में रंजीत तांती को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कारण जहां इलाज कर्म में उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया है कि बिजली विभाग के लापरवाही के कारण एक नौजवान की मौत हुई है। इस मौत से नाराज परिजनों ने कहा है कि अगर रंजीत तांती को उचित मुआवजा बिजली विभाग के द्वारा नहीं दी जाएगी तो बिजली विभाग के ऑफिस में जाकर जमकर हंगामा करेंगे और बिजली पूरी तरह से बेगूसराय में ठप कर दिया जाएगा। जिसकी जवाब देही बिजली विभाग की होगी।

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -