बछवाड़ा के रानी गांव में कबड्डी मैच आयोजित कर लोगो को किया गया मतदान के लिए जागरूक

 

डीएनबी भारत डेस्क

बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के रानी तीन पंचायत रानी गांव स्थित राम रूप राजकीय कृत मध्य विद्यालय रानी परिसर में रविवार को जिला प्रशासन बेगूसराय के आदेश अनुसार कबड्डी एसोसिएशन के द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान को तेज करने को लेकर कबड्डी मैच का आयोजन किया गया। कबड्डी मैच देखने को लेकर पंचायत के सैकड़ो की संख्या में लोगों ने शिरकत किया । कार्यक्रम के दौरान कबड्डी एसोसिएशन व खिलाड़ियों के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में मतदान करने का मतदाताओं से अपील किया गया ।

Midlle News Content

मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि बनो देश के भाग विधाता अब जागो प्यारे मतदाता, वोट डालने जाना है अपना फर्ज निभाना है ,जब भी वोट डालने जाएं पहचान पत्र साथ ले जाएं । आदि बात कहते हुए लोगों से आगामी 13 मई 2024 को बेगूसराय लोकसभा चुनाव क्षेत्र में होने वाले मतदान में अपनी सक्रिय भूमिका निभाते हुए मतदान करने का अपील किया है । वही मतदाता जागरूकता अभियान कार्यक्रम के दौरान कबड्डी मैच का एक दिवसीय आयोजन किया गया मैच में रानी व तेघड़ा की टीम ने शिरकत किया ।

मैच में तेघड़ा की टीम ने टॉस जीतकर साइट पसंद किया । मैच में रानी की टीम ने तेघड़ा की टीम को आठ अंक से पराजित किया । मैच में लाइनमैन के रूप में अजय कुमार व मनीष कुमार मौजूद थे । निर्णायक की भूमिका में आदित्य कुमार अंबर व रमन कुमार मौजूद थे। वहीं स्कोरर की भूमिका में विपुल कुमार , उद्घोषक की भूमिका में संजीत कुमार झा मौजूद थे। मौके पर विश्व जीत कुमार ,अरविंद कुमार ,राजेश कुमार, राजेश कुमार रौशन ,राकेश कुमार गोलू, रोशन कुमार, प्रमोद कुमार आदि मौजूद थे ।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -