बेगूसराय से महागठबंधन के उम्मीदवार अवधेश कुमार राय ने नामांकन के बाद मीडिया से रूबरू होते हुए कहा – बेगूसराय जिले के चहुमुखी विकास को लेकर हम कोई भी झूठे वादे नहीं करेंगे

 

 

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय 24 लोकसभा क्षेत्र से गुरुवार को भाकपा के पूर्व विधायक व महागठबंधन के उम्मीदवार का अवधेश कुमार राय ने कलेक्ट्रेट भवन में अपना नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद जब बाहर निकले तो उन्होंने मीडिया के द्वारा पूछे गए प्रश्नों का वारिकी से जवाब देते हुए कहा कि बेगूसराय जिले के चहुमुखी विकास को लेकर हम कोई भी झूठे वादे नहीं करेंगे!

Midlle News Content

हम जनता के आशीर्वाद से पिछले तीन बार विधायक रह चुके हैं! मैं बेगूसराय का बेटा हूं! जनता अगर मुझे इस बार सांसद बनाती है तो अगले 5 वर्षों तक एक माली की तरह रहकर बेगूसराय जिला का हम विकास करेंगे! उन्होंने कहा पिछले 10 वर्षों की एनडीए की सरकार में बेगूसराय जिला का कोई विकास नहीं हुआ है! उन्होंने विकास को लेकर कहा कि यहां समाज के बीच जो पहले से आपसी भाईचारा बनी हुई थे !उस आपसी भाईचारा को खत्म करने का प्रयास किया गया है!

इसको कायम रखने का काम करेगें!जिस बेगूसराय की पहचान पहले औद्योगिक नगरी के रूप में देश और दुनिया में होती थी! अब उस बेगूसराय जिला की पहचान सबसे अधिक देश और दुनिया में प्रदूषण शहर के रूप में हो रही है !सबसे पहले जितने के बाद मेरी प्रथम प्राथमिकता होगी कि प्रदूषण पर अधिक से अधिक रोक लगाना !

दूसरी दिनकर जी के नाम पर विश्वविद्यालय की स्थापना करना! यहां के स्थानीय फैक्ट्री में स्थानीय लोगों को सर्वाधिक रोजगार उपलब्ध कराना !जिले में शिक्षा, स्वाथ्य बेरोजगारी ,मजदूर व किसान की समस्या को लेकर हर संभव उसे लड़ कर दूर करने का हम प्रयास करेगें!

डीएनबी भारत डेस्क

 

- Sponsored -

- Sponsored -