राम नवमी को लेकर भगवानपुर प्रखंड मुख्यालय के मनरेगा भवन के प्रांगण में शांति समिति की बैठक

 

थानाध्यक्ष पवन कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

डीएनबी भारत डेस्क

भगवानपुर प्रखंड में चैती दुर्गा पूजा एवं राम नवमी को लेकर भगवानपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित मनरेगा भवन के प्रांगण में थानाध्यक्ष पवन कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

Midlle News Content

बैठक में थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक पवन कुमार ने कहा कि आपलोग शांति पूर्ण रूप से आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए चैती दुर्गा और रामनमवी मनाए ।उन्होंने बताया कि चैती दुर्गा पूजा भगवानपुर, गेहूनी और चक्का सहलोरी में मनाया जाता है।किसी प्रकार का दिक्कत हो तो प्रशासन को सूचना दें।

पुलिस तुरंत कारवाई करेगी।वही बीडीओ धर्मवीर कुमार ने कहा कि अभी आप लोग भाई चारे और शांति पूर्ण रूप से आदर्श आचार संहिता को देखते हुए चैती दुर्गा पूजा और रामनवमी मनाए साथ ही ध्यान रखें की आदर्श आचार संहिता का उलंघन ना हो । वही सीओ रानू कुमार ने कहा कि पूजा समिति ध्यान दें कि पूजा और मेला के समय पंडाल में किसी राजनीति दल का पोस्टर बेनर नही होना चाहिए इससे ध्यान रखें। हमें आशा है कि आप लोग शांति रूप से चैती दुर्गा पूजा और रामनवी को सफल बनाएंगे।

मौके पर एस आई राजीव कुमार ,राजद प्रखंड अध्यक्ष रणधीर वर्मा, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष यशवंत चौधरी, पूर्व जिला पार्षद रामस्वर्थसाह,प्रकाश साह,सरपंच सागर सहनी,खुर्शीद आलम, इंद्रदेव राय,कंचन मिश्रा,आदि उपस्थित थे।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट

 

- Sponsored -

- Sponsored -