पार्टियों की रणनीति-यूथ और बूथ प्रबंधन से होगी जीत और हार – शत्रुघ्न

 

खोदावन्दपुर में इंडिया महागठबंधन की बैठक का हुआ आयोजन

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय सघन जनसंपर्क और बूथ प्रबंधन से चुनाव में हार जीत होती है। अनुभवी नेताओं की सानिध्य में युवा जोश की टोली मोदी सरकार के नाकामियों को मतदाताओं के बीच उजागर करें और खुद को चुनाव जीतने पर फोकस करें। उक्त बातें इंडिया गठबंधन के जिला संयोजक सह पूर्व सांसद भाकपा नेता शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने कहा.

Midlle News Content

उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गरीबों को और गरीब बनाना, समाज में नफरत फैलाना, चुनाव चंदा के नाम पर धंधा देने और विश्व का सबसे बड़ा घोटाला करना मोदी सरकार की गारंटी है। जनता इस गारंटी से उब चुकी है। बेगूसराय की जनता इस चुनाव में एनडीए प्रत्याशी गिरीराज सिंह को हराकर इसका करारा जवाब देगी और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अवधेश कुमार राय को अपार बहुमत से जीताने का काम करेगी। उन्होंने गठबंधन के तमाम दलों के साथियों को एकजुट होकर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अवधेश राय को जीताने का आह्वान किया।

भीड़ में मौजूद लोगों से नारा लगाया बेगूसराय की राय, अवधेश राय- अवधेश राय। बेगूसराय की एकही पहचान, हसुआ गेहूं का एकही निशान। इस अवसर पर गठबंधन के सभी दलों से दो दो साथियों का छौड़ाही एवं खोदावन्दपुर में चुनाव संचालन कमिटी का गठन किया गया। कार्यक्रम को स्थानीय विधायक राजवंशी महतो, राजद नेत्री कुंदन झा, प्रेमलता देवी, सावित्री देवी, युवा कॉग्रेस के जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह, भाकपा जिला मंत्री रत्नेश झा, राम पदारथ सिंह, गढ़पुरा अंचलमंत्री राजेन्द्र सहनी, अंचलमंत्री उदयचन्द्र झा, माकपा नेता नेतराम यादव, कृष्ण नारायण सिंह, भाकपा माले के अवधेश कुमार, राजद नेता त्रिवेणी महतो, ब्रजनंदन यादव, छौड़ाही प्रमुख सतीश कुशवाहा, वीआईपी नेता उत्तम सहनी, आईसा नेता असीम आनंद सहित गठबंधन के अनेक नेताओं ने अपना विचार व्यक्त किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड राजद जियाउर रहमान उर्फ सैफी, भाकपा अंचलमंत्री उदयचन्द्र झा, सीपीएम अंचलमंत्री नेतराम यादव, माले के अवधेश कुमार, कॉग्रेस प्रखंड अध्यक्ष नाज हसन, वीआईपी के उत्तम सहनी की अध्यक्ष मंडली ने किया। मंच संचालन मोहम्मद सैफी ने किया।

बेगूसराय खोदावंदपुर संवाददाता नितेश कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -