समस्तीपुर: दबंगों ने रात के अंधेरे में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट करते हुए घर में रख्खा बक्सा लेकर हुआ फरार, पुलिस कर रही जांच

 

जितवारपुर निवासी स्व राघो राय का पुत्र नरपत राय ने मुफ्फसिल थाना में आवेदन देकर अपने ही ग्रामीण के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

डीएनबी भारत डेस्क

Midlle News Content

समस्तीपुर जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आ रहा है. जहां दवंगो ने रात के समय जेसीबी लेकर पिस्तौल के बल पर मारपीट किया. वही थाना क्षेत्र के जितवारपुर निवासी स्व राघो राय का पुत्र नरपत राय ने मुफ्फसिल थाना में आवेदन देकर अपने ही ग्रामीण के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

उन्होंने अपने आवेदन में बताया कि हमलोग रात्री के समय अपनी पत्नी के साथ सो रहे थे. उसी दौरान गांव के पांच व्यक्ति राकेश कुमार,राजू राय उर्फ विजय नंदन कुमार,शिव नारायण राय,देव नारायण राय अन्य लोगों के साथ जेसीबी लेकर मेरे घर पर चढ़ गया। जब हमलोगों की आंखें खुली तो देखा की कुछ लोग जेसीबी से घर तोड़ने की बात कर रहे हैं.

जब हमलोगों ने मना किया तो पिस्तौल निकाल कर उसके बटन से मारपीट कर घायल कर दिया । उन्होंने बताया कि उक्त लोगों ने मेरे घर से रखा बक्सा जिसमें जेबर व नगदी राशि समेत जमीन का कागजात लेकर फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रहा है.

समस्तीपुर संवाददाता अफरोज आलम की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -