बेगूसराय में बेंखौफ अपराधियों ने जमकर की गोलीबारी और तोड़फोड़,गोली लगने से एक व्यक्ति घायल,वही कई बाइक,एक मारुति व एक टाटा 407 वाहन को किया क्षतिग्रस्त

घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के होमोडीह की है,घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों का हौसला लगातार देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर बेंखौफ अपराधियों ने बीती रात जमकर गोलीबारी और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की गोली लग गई। जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वही अपराधियों ने कई गाड़ियों को भी क्षतिग्रस्त किया। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

Midlle News Content

घटना बीरपुर थाना क्षेत्र के होमोडीह की है। मिली जानकारी के अनुसार वीरपुर थाना क्षेत्र के हामोडीह में बीती रात पूर्व के मामले को उठाने को लेकर एक दर्जन की संख्या में आये अपराधियों ने रामदयाल यादव के घर पर हमला कर दिया।वही अपराधियों ने जमकर गोलिबारी भी को इस गोलाबारी में एक लोग को गोली लगने से जख्मी हो गए हैं।वही अपराधियों ने कई बाइक एक मारुति व एक टाटा 407 वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

वही इस घटना के पीड़ित परिवार पूरे दहशत में है। वही घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। ताकि उन्हें उचित न्याय मिल सके। फिलहाल इस घटना के बाद मौके पर वीरपुर थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार आपसी रंजिश में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -