अज्ञात चोरों ने दो अलग-अलग घरों में चोरी कर 75 हजार नगद समेत जेवरात लेकर हुआ फरार,पुलिस कर रही है छानबीन

वीरपुर प्रखंड व भगवानपुर थाना क्षेत्र के नौला गांव में अज्ञात चोरों ने बीते रात्र दो अलग-अलग लोगों के घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार चोरों का हौसला बुलंद होते जा रहा है। इसी कडी में एक बार फिर से चोरों ने एक साथ दो घरों में भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस चोरी के घटना के बाद घर वालों में हड़कंप मच गया। दरअसल  वीरपुर प्रखंड व भगवानपुर थाना क्षेत्र के नौला गांव में अज्ञात चोरों ने बीते रात्र दो अलग-अलग लोगों के घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

यह चोरी की घटना नौला वार्ड 16 निवासी सनोज महतों पिता रमेश महतो एवं दीपांशु महतो पिता मंटुन महतो के घर में हुई है। इस संबंध में घर वालों ने बताया कि बीती रात परिवार के सभी सदस्य अपने अपने कमरा में सोए हुए थे। इसी दौरान अज्ञात चोरों ने घर में घुसकर दो अलग-अलग अटैची में रखें 75000 नगद सहित जेवरात की चोरी कर ली । हालांकि जिस घर के कमरा में चोरी हुई है।

Midlle News Content

उस घर में कोई भी सदस्य सोया हुआ नहीं था।पीड़ित की मां ने बताया कि घर के सभी सदस्य सोए हुए थे। इसी दौरान चोरों ने घर में घुसकर नगद सहित मेरी पुत्र बधू का सोना चांदी का जेवरात जिसमें टीका ,नथिया ,बिछिया की चोरी कर ली है। इस दौरान चोरों ने अटैची में रखे रुपए सहित चंपत कर दिया । वहीं दूसरे अटैची को तोड़कर नगद व एटीएम भी चोरी कर ली।

पीड़ित सनोज महतो ने बताया की अपनी पत्नी की प्रसव के लिए जरूरी रुपया रखे हुए थे। वहीं इस दौरान घर के सीढ़ी पर अटैची व ताला का चाभी का गुच्छा भी मिला इसमें से आधे चाभी को चोरों ने निकाल ली । वहीं इनके घर के पड़ोसी दीपांशु कुमार पिता मंटू महतो का भी भीवो कंपनी का आठ हजार कीमत की मोबाइल भी चोरों ने चोरी कर लिया।

सुबह चोरी की जानकारी मिलते ही स्थानीय  चौकीदार मंटुन पासवान घटना स्थल पर पहुंचकर की जानकारी ली एवं भगवानपुर थाना को सूचित किया ।फिलहाल चोरी की इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत व्याप्त है।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलु की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -