उद्यमी योजना से फ्लैक्स प्रिंटिंग प्रेस का शुभ आरंभ,नीतीश सरकार अपने वादे पर अग्रसर-राजबंशी महतो

 

2024 के लोक सभा चुनाव में प्रदेश में बीजेपी का खाता नहीं खुलेगा।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार तेजी से विकास के पथ पर अग्रसर है। स्वास्थ, शिक्षा, सड़क ,पानी, बिजली जैसे मूलभूत आवश्यकता पर बढ़ चढ़ कर काम कर रही है। बेरोजगारों को रोजगार के नए अवसर प्रदान किए जा रहे है। स्व रोजगार को प्रोत्साहित किया जा रहा है।

Midlle News Content

सरकार के खाली पदों पर बेरोजगारों को बहाल किया जा था है ।यह बात भाजपा बालों को पच नही रहा है।उक्त बाते, विधायक सह विधान मंडल में सत्ता रूढ़ दल के सचेतक राजबंशी महतो ने खोदावंदपुर मैं मुख्यमंत्री महिला उद्यमी योजना के अंतर्गत फ्लेक्स प्रिंटिंग प्रेस का उद्घाटन के मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा। उन्होने कहा कि महागठबंधन सरकार के बारे में अनाप शनाप बोलते रहते है।

जनता इसका जबाबा देगी 2024 के लोक सभा चुनाव में प्रदेश में बीजेपी का खाता नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत महिलाए सरकार से दस लाख तक का ऋण लेकर स्वरोजगार कर सकती है। इस योजना में उन्हें सरकार पचास प्रतिशत का अनुदान भी देती है।जिसे वह किस्तो में अदा करती है। कार्यक्रम में उद्यमी सुमन कुमारी ने कहा की सरकार के इस योजना से हमे हमारा रोजगार मिला है ।

और हम नौकर नहीं मालिक बने है ।जिससे मुझे गौरव हो रहा है।इसके लिए में मुखमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। अन्य बहने भी हमारी  तरह इस योजना से जुड़ कर रोजगार करती है तो हमे खुशी होगा। कार्यक्रम को संस्थापक ऋषभ कुमार राजद के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष त्रिवेणी महतो ने भी संबोधित किया ।

मौके पर कांग्रेस के पुर्व जिलाअध्यक्ष अर्जुन सिंह, विधायक प्रतिनिधि विजय कुशवाहा, माले नेता अवधेश कुमार सहित अनेक गन्यमान लोग मजूद थे।कार्यक्रम में आयोजक द्वारा विधायक को अंगवस्त्र देकर स्मानित किया गया ।

बेगूसराय,खोदावंदपुर से नितेश कुमार गौतम की रिपोर्ट

 

- Sponsored -

- Sponsored -