सनातन धर्म में जहां गाय को माता का दर्जा दिया गया है तो वही वोट बैंक की राजनीति के लिए सरकार गौ हत्या करने वालों को भी खुली छूट दे रखी है – गिरिराज सिंह

पिछले दिनों बेगूसराय जिले के करिचक से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें गौ हत्या जैसी घटना को अंजाम देते हुए दिखाया गया था इसी बात को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा

डीएनबी भारत डेस्क

अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह ने एक बार फिर बिहार सरकार एवं स्थानीय प्रशासन को आड़े हाथों लेते हुए जमकर हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा कि एक तरफ सनातन धर्म में जहां गाय को माता का दर्जा दिया गया है तो वही वोट बैंक की राजनीति के लिए सरकार गौ हत्या करने वालों को भी खुली छूट दे रखी है ।

Midlle News Content

दरअसल पिछले दिनों बेगूसराय जिले के करिचक से एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें गौ हत्या जैसी घटना को अंजाम देते हुए दिखाया गया था । इसी बात को लेकर गिरिराज सिंह ने कहा की स्थानीय प्रशासन की जानकारी में कारीचक में गौ हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और बिहार सरकार के इशारे पर प्रशासन चुप बैठी हुई है ।

सरकार सिर्फ अपने वोट की राजनीति के लिए गौ हत्या जैसी घटना को नजरअंदाज करती है जिससे कि एक खास वर्ग के लोगों का वोट बैंक बरकरार रहे। दरअसल गिरिराज सिंह बेगूसराय पहुंचे थे जहां उन्होंने पूर्व मेयर उपेंद्र सिंह के घर पर पशु चिकित्सकों के द्वारा सॉर्टेड सीमेन का प्रयोग अपनी देखरेख में करवाया । गिरिराज सिंह ने कहा कि शार्टेड सीमेन की वजह से आज किसानों एवं पशुपालकों की आय में वृद्धि हो रही है और इसे व्यापक पैमाने पर प्रयोग करने की आवश्यकता है।

बेगूसराय संवादाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -