महिला से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, सोशल मिडिया पर किया वायरल

मामला संज्ञान में आया है । पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल सिंघोल थाने की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है एवं उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है तथा पुलिस के द्वारा पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है – निशित प्रिया-मुख्यालय डीएसपी

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पड़ोस के एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म करता नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद उनसे पूछा तो महिला ने पूरी आपबीती सुनाई।

आरोप है कि युवक ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया था साथ ही किसी को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। बाद में उसी वीडियो को आरोपी सुजीत रजक के दोस्त विक्रम पासवान ने दिखाकर महिला से संबंध बनाने का प्रयास किया तब महिला ने इस संबंध में अपने परिजनों को जानकारी दी और जब विक्रम पासवान अपनी इस योजना में सफल नहीं हो सका तब उसने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

दरअसल शौच जाने के दौरान 4 बच्चों की मां को पड़ोस के एक युवक ने नशीला प्रदार्थ सुंधा कर बेहोश कर दिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस पूरी वारदात का आरोपी विडियो भी अपने मोबाइल में बना लेता है। लोक-लाज की वजह से महिला और उसके परिजनों ने किसी से अपने साथ हुई दुष्कर्म की बात को नहीं बताया। यह वारदात एक माह पहले की बताया जा रहा है। यह वारदात मुफस्सिल इलाके में हुई है।

Midlle News Content

आरोपी ने विवाहिता के साथ हुई दुराचार का विडियो वायरल कर दिया। पीड़िता का जब विडियो वायरल हो गया। तब वह अपने पति के साथ थाना पहुंच कर अपनी आपबीती बताई। लेकिन पुलिस ने उसका एफआईआर नहीं लिखा। पीड़िता ने आरोप लगाई कि 3 दिन में वह दो बार थाना पर जा चुकी है। लेकिन पुलिस ने उसकी ,एफआईआर नहीं लिया है। पीड़िता के अनुसार हालांकि पुलिस आरोपी सुजीत के घर पर गई है। लेकिन वह घर पर नहीं मिला था। पुलिस सुजीत के मिलने का इंतजार कर रही थी।

पीड़िता ने बताया कि एक माह पूर्व दोपहर के समय वह शौच के लिए घर से निकली। आरोपी का घर होकर ही पीड़िता शौच के लिए जाती थी। वारदात के दिन जब वह आरोपी के घर के पास पहुंची तो आरोपी उसके सामने आया और उसके गर्दन पर हाथ देकर उसे कुछ सुंधा दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। होश में आने पर वह खुद को आरोपी के घर पर पाई। होश में आने के बाद आरोपी ने उसे दो-चार चांटा मारा और पानी में टेबलेट घोल कर जबरन पिला दिया। जिससे वह अध्र्दबेहोश हो गई।

फिर दुबारा आरोपी ने उसके साथ दुराचार करता है। कुछ देर के बाद होश में आने पर वह कपड़ा पहन कर कमरे से निकलती है। तभी आरोपी की मां आ जाती है। पीड़िता आरोपी की मां को सब घटना सुनाती है। यह सुन कर आरोपी की मां पीड़िता के पैर में लटक जाती है और बोलती है कि अब दुबारा ऐसा नहीं होगा। जो गलती मेरे बेटे से हुई है उसे भूल जाओ।

इसके बाद पीडिता अपने पति और सास को सबकुछ बताती है। लेकिन लोक-लाज की वजह से सब खामोश हो जाते हैं।पीड़िता कहना था कि विवाहिता के साथ हुई रेप की कहानी यहीं खत्म नहीं हो जाती है। एक हफ्ता पूर्व दुराचार के आरोपी सुजीत का एक दोस्त पीड़िता के घर में आता है। उसे अपने मोबाइल से दुराचार का विडियो दिखाया। फिर पीड़िता को ब्लैकमेलिंग का प्रयास करता है। साथ ही प्रलोभन भी देता है। पीड़िता तैयार नहीं होती है तो उसका रेप का अश्लील विडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देता है।

इस घटना को लेकर मुख्यालय डीएसपी निशीति प्रिया ने बताया की यह मामला संज्ञान में आया है । पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल सिंघोल थाने की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है एवं उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है तथा पुलिस के द्वारा पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है – निशित प्रिया

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू की रिपोर्ट 

- Sponsored -

- Sponsored -