बछवाड़ा के सुरों गांव के समीप एनएच 28 पर अज्ञात ट्रक और मालवाहक मैजिक वाहन की टक्कर में मैजिक वाहन चालक की मौत

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में लगातार तेज रफ्तार का कहर जारी है। इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार ट्रक ने पिकअप मैजिक में भीषण टक्कर मार दिया। घटना थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तीन पंचायत के सूरो गांव के समीप एनएच 28 पर शनिवार की देर शाम मालवाहक मैजिक व अज्ञान ट्रक की टक्कर में मैजिक वाहन चालक की मौत हो गयी।

मृतक की पहचान बछवाड़ा थाना क्षेत्र के रानी एक पंचायत के नारेपुर पश्चिम गांव निवासी स्व राम जतन यादव का 45 वर्षीय पुत्र मनोज यादव के रूप में की गयी है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दलसिंहसराय की तरफ से तेघड़ा की तरफ जा रही अज्ञात ट्रक वाहन को सूरो गांव के समीप पहुंचते ही मालवाहक मैजिक वाहन ने अनियंत्रित होकर पीछे से ठोकर मार दिया।

Midlle News Content

ठोकर इतना जबरदस्त था कि मालवाहक मैजिक के परखच्चे उड़ गये। जिस मैजिक वाहन का चालक वाहन का चालक वाहन से निकलने का प्रयास करते रहा लेकिन घायल होने की वजह से निकल नहीं सका। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना बछवाड़ा थाना पुलिस को दिया। सूचना मिलते ही बछवाड़ा थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मालवाहक मैजिक वाहन से काफी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकालकर ईलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बछवाड़ा में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करते हुए बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। जहां ईलाज के दौरान रविवार की सुबह उक्त चालक की मौत हो गयी। ठोकर मारने के बाद अज्ञात ट्रक चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा। क्षतिग्रस्त मालवाहक मैजिक बीच सड़क पर रहने के कारण सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लाइन लग गयी। पुलिस प्रशासन ने हाइड्रा की मदद से क्षतिग्रस्त मैजिक को सड़क से किनारे हटाते हुए एनएच 28 पर पुन: आवागमन चालू कराते हुए क्षतिग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में ले लिया।

 मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बन गया।  घटना की सूचना पर पहुंचे समाजसेवी व जनप्रतिनिधि परिजन को ढांढ़स बंधाने में लगे थे।  ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अपने परिवार का अकेला कमाने वाला व्यक्ति था वो चार भाई में मांझील था।  मृतक अपने पीछे एक पुत्र व तीन पुत्री छोड़ गया है।

बेगूसराय बछवाड़ा संवादाता सुजीत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -