बड़गद पेड़ पर चढ़ा था मधुमक्खी छाला छुड़ाने, पेड़ से गिरकर हुई युवक की दर्दनाक मौत

बेगूसराय जिला के लाखों थाना क्षेत्र अंतर्गत बदलपुरा गांव स्थित बरगद पेड़ के पास की घटना।

बेगूसराय जिला के लाखों थाना क्षेत्र अंतर्गत बदलपुरा गांव स्थित बरगद पेड़ के पास की घटना।

डीएनबी भारत डेस्क 

बेगूसराय में पेड़ पर से गिरकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना लाखो थाना क्षेत्र अंतर्गत बदलपुरा गांव स्थित बरगद पेड़ के निकट की है। मृतक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 3 बदलपुरा गांव निवासी राम पदारथ सिंह उर्फ गोंगू सिंह के लगभग 26 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार के रूप में की गई है।

Midlle News Content

परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह बरगद पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छाला को छुड़ाने के लिए युवक बड़गद के पेड़ पर चढ़ा था। तभी वह अनियंत्रित होकर अचानक पेड़ से नीचे गिर गया। जिससे युवक कुंदन कुमार की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत होने की सूचना मिलते ही लाखों थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बताते चलें कि मृतक के तीन भाई में एक भाई की मौत कुछ दिनों पहले बिमारी से हो गई थी, दूसरे भाई की मौत पहले भी पेड़ से गिरने से हो चुकी थी । बांकी बचे घर के इकलौते चिराग की मौत भी शुक्रवार की सुबह पेड़ से गिरकर ही हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीण सकते में पड़ गए हैं कि आखिर अब परिवार के नन्हें मुन्हें बच्चें की परवरिश कैसे होगी और परिवार वालों का भोजन कौन मुहैया कराएगा।

बेगूसराय संवाददाता सुमित कुमार बबलू

- Sponsored -

- Sponsored -