समस्तीपुर में बिहार दिवस के मौके पर वायरल बॉय और बॉलीवुड में दस्तक दे चुके अमरजीत जयकर ने देर रात तक बांधे रखा समां

डीएनबी भारत डेस्क 

समस्तीपुर जिले में बिहार दिवस के मौके बुधवार शाम शहर के ऐतिहासिक पटेल मैदान में वायरल बॉय और बॉलीवुड में दस्तक दे चुके समस्तीपुर के अमरजीत जयकर ने देर शाम तक शमां बांधे रखा।

इस दौरान अमरजीत ने वायरल गीत से लेकर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी। उन्होंने भोजपुरी फ़िल्म प्रतिज्ञा की गीत भगवान बड़ी फुर्सत से तोहरा के हमरे खातिर गीत गाया तो पटेल मैदान तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा।

Midlle News Content

हालांकि मंच पर आते ही उन्होंने अपनी वायरल गीत रुख जिंदगी ने मोड़ लिया कैसा कभी सोचा नही था वैसा गीत की प्रस्तुति पर उपस्थित लोगों ने धमाकेदार ताली से उनका स्वागत किया। उधर इस कार्यक्रम को सुप्रिया के अलावा हर्षप्रीत कौर,दिलखुश कुमारी,बबीता कुमारी,हिमांशु कुमार, सरदार रॉकी सिंह आदि ने भी एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी।

इस मौके पर नेहा आर्ट ग्रुप के कलाकारों ने कजरी सामा छट गीत की प्रस्तुति दी। इस मौके पर वायरल बॉय अमरजीत जयकर,हर्षप्रीत कौर समेत अन्य कलाकारों को डीडीसी एवं एसडीओ रबिन्द्र कुमार दिवाकर ने पाग और चादर भेंट कर सम्मानित किया।

वही अमरजीत जयकर के कार्यक्रम को देखते हुए पटेल मैदान में बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ जुटी थी जिसे देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतेज़ाम किये गए थे नगर थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी कर नेतृत्व में पुलिस की टीम कार्यक्रम स्थल पर तैनात थी।

समस्तीपुर से अनील चौधरी की रिपोर्ट 

- Sponsored -

- Sponsored -