वीरपुर किसान भवन में सम्मान सह विदाई समारोह कार्यक्रम का किया गया आयोजन

बेगूसराय जिला के वीरपुर प्रखण्ड में शिक्षा पदाधिकारी के सेवानिवृत्ति के अवसर पर किया गया सम्मान सह विदाई समारोह का किया गया आयोजन।

0

बेगूसराय जिला के वीरपुर प्रखण्ड में शिक्षा पदाधिकारी के सेवानिवृत्ति के अवसर पर किया गया सम्मान सह विदाई समारोह का किया गया आयोजन।

डीएनबी भारत डेस्क 
बेगूसराय जिला के वीरपुर प्रखंड मुख्यालय स्थित किसान भवन में मंगलवार को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी प्रमोद कुमार सिंह के सेवानिवृत्त होने पर विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्य्क्षता प्राचार्य संत कुमार सहनी व मंच संचालन एचएम रंजन कुमार झा ने किया। कार्यक्रम की शुरुआत शिक्षिका हीरा कुमारी ने स्वागत गीत प्रस्तुत कर किया।

Midlle News Content

इस अवसर पर टीपीएसएस के राज्य संयोजक राजू सिंह, प्राचार्य मनोज कुमार झा, रंजन कुमार झा, प्राचार्य मृत्युंजय कुमार, सुमन कुमार, सुकुमार सहनी, शंकर महतो, शिवकुमार सिंह, संजीत राय आदि ने इनके प्रतिनिधित्व में किए गए कार्य की सराहना की एवं उपलब्धियों को भी बताया।

उपस्थित लोगों ने कहा उन्होंने हर हमेशा एक शिक्षक के रूप में कार्य किये न की शिक्षा अधिकारी के रूप में। जो सदैव याद किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान प्रखंड के विभिन्न स्कूलों के प्राचार्य व शिक्षकों ने उन्हें अंगवस्त्र व पुष्प गुच्छ से सम्मानित किया गया। साथ ही उन्हें टीवी, राम चरित मानस ग्रंथ आदि उपहार स्वरूप भी दिया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में शिक्षक रितेश कुमार, बसंत कुमार, चंदन कुमार, कन्हैया भारद्वाज, कन्हैया कुमार, कृष्ण कुमार आदि ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

बेगूसराय वीरपुर संवाददाता गोपल्लव झा

- Sponsored -

- Sponsored -