तारकेश्वर प्रसाद सिंह तीसरी बार चुने गए अनुमंडल पेंशनर समाज के अध्यक्ष

0

डीएनबी भारत डेस्क 

रविवार को संत पॉल पब्लिक स्कूल तेघड़ा के सभागार में आयोजित सम्मेलन में अनुमण्डल पेंशनर समाज तेघड़ा का सांगठनिक चुनाव सम्पन्न हुआ। सम्मेलन में चुनाव पर्यवेक्षक जिला सचिव प्रसिद्ध नारायण शर्मा की मौजूदगी में आमसभा के माध्यम से तारकेश्वर प्रसाद सिंह को लगातार तीसरी बार अनुमण्डल पेंशनर समाज तेघड़ा का अध्यक्ष चुना गया। वहीं शत्रुघ्न सिंह उपाध्यक्ष, राजेन्द्र पाठक सचिव, हरिवंश चौधरी एवं महेन्द्र चौधरी संयुक्त सचिव और शिवाश्रय राय कोषाध्यक्ष के रूप में चुने गये।

इसके अलावे कमलेश्वरी सिंह, वालेश्वर कुँवर, परमेश्वर मिस्त्री, योगेन्द्र साह, सुबोध कुमारी सिन्हा, भुवनेश्वर ठाकुर, भवानी सिन्हा एवं प्रफुल्ल चन्द्र शर्मा कार्यसमिति सदस्य के रूप में चुना गया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम अनुमंडल सचिव राजेन्द्र पाठक ने आय व्यय का ब्यौरा, विगत कार्यों से संबंधित प्रतिवेदन एवं उपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डाला। कार्यक्रम की अध्यक्षता तारकेश्वर प्रसाद सिंह ने की।

मौके पर मुख्य अतिथि जिला सचिव प्रसिद्ध नारायण शर्मा ने कहा कि तेघड़ा पेंशनर समाज एक मजबूत और सशक्त संगठन है। इसकी एकता और सजगता की प्रसंशा जिला एवं राज्य में होती है। सुरेश चौहान ने कहा कि पेंशनरों की हितों के लिये पेंशनर समाज का यह संगठन हमेशा तत्पर है। सच्चिदानंद पाठक ने कहा कि पेंशन की राशि का सदुपयोग हो तथा सकारात्मक सोच के साथ हम पेंशनरों को अपना जीवन व्यतीत करना चाहिये। अपने अध्यक्षीय भाषण में तारकेश्वर प्रसाद सिंह ने कहा कि पेंशनरों की हर समस्याओं के निदान के लिये हम संवेदनशील हैं। संगठन की जिम्मेदारी को हम पूरा करने का हर सम्भव प्रयास करेंगे। सभा को मदन मोहन सिंह गाँधी, शिवाश्रय राय, कमलेश्वरी सिंह, रामरतन सिंह आदि ने भी सम्बोधित किया। मौके पर वालेश्वर कुँवर, परमेश्वर मिस्त्री, शत्रुघ्न सिंह, सुबोध कुमारी सिन्हा, महेन्द्र चौधरी, ब्रजकिशोर कुमार सहित बड़ी संख्या में पेंशनर उपस्थित थे।

तेघड़ा, बेगूसराय से शशिभूषण भारद्वाज 

- Sponsored -

- Sponsored -