बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक ज्वेलरी दुकान की लूटपाट, दुकानदार ने दो बदमाशो को मारी गोली, दोनों घायल, 30 से 35 लाख लुट का दाबा

घटना नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक के समीप पी पी ज्वेलर्स की है।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक जेवरात की दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया है।  घटना में दुकानदार द्वारा बताया जा रहा है लुटेरों ने तीस से पैंतीस लाख के जेवरात की लूट की है। घटना में हथियार से लैस लुटेरों ने फायरिंग की है। जिसमे एक लोग घायल हो गए वहीं एक बाल बाल बच गए। घटना के जवाबी कार्रवाई में दुकानदार द्वारा दो लुटेरों को गोली मार दी गई जिससे दोनो लुटेरा घायल हो गया। जिसे पुलिस अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए ले गई।

घटना के बाद आक्रोशित भीड़ बदमाशों को जाने नहीं दे रही थी और भीड़ फैसला ऑन स्पॉट करने की फिराक में थी। अगर समय रहते पुलिस मौके पर नहीं पहुंचती तो मॉब लिंचिंग की घटना से इंकार नहीं किया जा था। घटना नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक के समीप पी पी ज्वेलर्स की है। घटना के संबंध में दुकानदार ने बताया कि दुकान मे पहले दो लुटेरे ग्राहक बनकर दुकान मे घुसे जिसे उनके पुत्र ने ऊपरी तल्ले में ले जाकर जेवरात दिखाने लगा तभी दो की संख्या में अपराधी हथियार से लैस होकर पहुंच गए और फायरिंग करने लगे। अपराधियों की इस फायरिंग की घटना में एक सेल्स मैन को गोली लग गई वही उनका पुत्र बाल बाल बच गया।

जिसके बाद वो दुकान पर पहुंचे और डकैती की घटना को सुनकर अपने लाइसेंसी पिस्टल से दोनो अपराधी पर गोली चला दी। जिसमे दोनो अपराधी घायल हो गए है। घटना के आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस ने दोनो अपराधियों को लेकर अपने साथ ले गई। दिनदहाड़े हुए इस घटना से लोगो में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है।

वही घटना की सुचना के बाद सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच कर दोनो अपराधियों को भीड़ के सुपुर्द करने की मांग करने लगे। लेकर पुलिस ने जैसे तैसे भीड़ से बचा कर दोनो अपराधी को अपने साथ ले गई। फिलहाल पुलिस ने बताया है कि इस घटना को अंजाम दे रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल घटना को लेकर  लोग मौके पर मौजूद होकर हो हंगामा कर रहे है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -