बेगूसराय में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट, दोनों पक्ष के तीन महिला समेत 9 लोग गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में भर्ती

पांच कट्ठा जमीन को लेकर बिंदेश्वरी महतो एवं हरि महतो के बीच लंबे समय से चल रहा है विवाद, घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के मखवा गांव की है ।

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट में दोनों ही पक्ष के तीन महिला समेत 9 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है । घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के मखवा गांव की है । बताया जा रहा है कि पांच कट्ठा जमीन को लेकर मखवा निवासी बिंदेश्वरी महतो एवं हरि महतो के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है ।

दोनों ही पक्ष के अपने-अपने दावे हैं ,बिंदेश्वरी महतो का कहना है कि हरि महतो के द्वारा उसकी जमीन को धोखे से और फर्जी तरीके से अपने बहू के नाम पर रजिस्ट्री कर दिया गया और अब जबरन कर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है ।

वहीं हरी महतो के पुत्र धीरज कुमार का कहना है कि वह अपनी ही जमीन पर घास लगाए हुए था और जब घास काटने के लिए गया तब बिंदेश्वरी महतो योजनाबद्ध तरीके से मौके पर पहुंच गया और लाठी डंडे से मारपीट करने लगा। तत्पश्चात दोनों ही पक्षों के द्वारा जमकर मारपीट गई की गई।

तस्वीरों में भी स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि किस तरह दोनों ही पक्ष के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हैं और एक दूसरे पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। फिलहाल दोनों ही पक्षों के द्वारा लिखित रूप से भगवानपुर थाने में आवेदन दी गई है पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

बेगूसराय भगवानपुर संवाददाता गणेश प्रसाद की रिपोर्ट

- Sponsored -

- Sponsored -