पिढ़ौली मुखिया पर गोलीबारी करने वाला मुख्य आरोपी सौरभ उर्फ पोलू 01देशी कट्टा,02 जिंदा कारतूस एवं 10हजार रूपया नगद के साथ गिरफ्तार

डीएसपी तेघड़ा के नेतृत्व में की गई छापेमारी में सातवें दिन मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, घटना में शामिल दो अपराधी की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी, एक अब भी फरार

डीएसपी तेघड़ा के नेतृत्व में की गई छापेमारी में सातवें दिन मुख्य आरोपी हुआ गिरफ्तार, घटना में शामिल दो अपराधी की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी, एक अब भी फरार।

डीएनबी भारत डेस्क 

Midlle News Content

तेघड़ा पूर्व विधायक ललन कुंवर के पुत्र पिढ़ौली मुखिया अनुराग कुमार उर्फ सन्नी पर 28 सितंबर की सुबह दिन दहाड़े लगभग दस बजे चार की संख्या में अपराधियों ने गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुए गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था। उक्त घटना में मुखिया कि बाल बाल जान बची थी।

घटना के संबंध में मुखिया ने चार आरोपी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर तेघड़ा थाना में आवेदन दिया था। जिसमें घटना के 12 घंटा के अंदर दो आरोपी अपराधी को डीएसपी तेघड़ा के नेतृत्व में 29 सितंबर को दो देशी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ काजी रसलपुर से गिरफ्तार कर बेगूसराय जेल भेज दिया था।

लेकिन घटना को अंजाम देने वाला मास्टर माइंड मुख्य आरोपी पिढ़ौली पंचायत के वार्ड 11 निवासी सौरभ उर्फ पोलू पुलिस गिरफ्त से बाहर था. जिसे 04 अक्टूबर को तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में एक देशी कट्टा , दो जिंदा कारतूस एवं दस हजार रूपया के साथ तेघड़ा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी भी घटना में शामिल एक आरोपी संभव पाण्डेय फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

- Sponsored -

- Sponsored -