बेगूसराय पुलिस ने चर्चित आर्केस्ट्रा डांसर हत्याकांड का किया खुलासा, हत्या में शामिल चार अपराधी को किया गिरफ्तार

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय पुलिस ने चर्चित आर्केस्ट्रा में डांस करने वाले लड़की के भेष में डांसर हत्याकांड का खुलासा किया है।  मामले में पुलिस ने चार अपराधी को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में बलिया डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया है कि 2 अक्टूबर को बलिया थाना क्षेत्र के हुसैना बहियार में एक अज्ञात युवक मिला था। अज्ञात शव मिलने के बाद उसके जांच पड़ताल किया गया तो उसकी पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के राजेश पासवान उर्फ डिंपल के रूप में हुई थी। उन्होंने बताया है कि राजेश पासवान उर्फ डिंपल आर्केस्ट्रा में लड़की के भेष में होकर डांसर का काम करता था।

इस संबंध मे डीएसपी नेहा कुमारी ने बताया है कि डांसर राजेश पासवान उर्फ डिंपल की डांस करने के दौरान ही उसकी दोस्ती प्रिंस कुमार नामक युवक के साथ हुआ। और दोनों में काफी दोस्ती हो गया दोस्ती होने के बाद राजेश पासवान उर्फ डिंपल ने प्रिंस कुमार का एक अश्लील वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो बनाकर डिंपल के द्वारा प्रिंस को ब्लैकमेलिंग करने लगा। उन्होंने बताया की ब्लैकमेलिंग के दौरान दोनों में कई बार बहस भी हुई।  लगातार राजेश पासवान उर्फ डिंपल के द्वारा प्रिंस पासवान से ब्लैकमेलिंग के एवज में पैसा का डिमांड किया करता था ।

इससे अजीज होकर प्रिंस कुमार ने उसे हत्या करने की साजिश अपने दोस्तों के साथ मिलकर रची। डीएसपी  ने बताया है कि प्रिंस कुमार राजेश पासवान उर्फ डिंपल के घर सिंघौल गया।प्रिंस ने वहां से डिंपल को आर्केस्ट्रा का सट्टा के नाम पर से बहला फुसलाकर बहियार में ले गया। जहां प्रिंस ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर डिंपल को गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद चारों मिलकर उसकी शव बहियार में फेंक दिया। डीएसपी  ने बताया कि इस हत्या में प्रिंस उसका तीन दोस्त अपना हत्या का जुर्म कबूल किया है।

फिलहाल पुलिस चारों अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आपको बताते चले की 2 अक्टूबर को बलिया थाना क्षेत्र के हुसैना बहियार में राजेश पासवान उर्फ डिंपल को निर्मम तरीके से गला रेट कर हत्या कर दिया था।  हत्या के बाद पुलिस के लिए  हत्या का खुलासा करने के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई थी। आखिरकार हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया  मामले में चार अपराधी को जेल भेज दिया गया है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -