बेगूसराय में ई रिक्शा चालक की हत्या से आक्रोशित लोगो ने एसपी कार्यालय परिसर में प्रशासन के खिलाफ किया हंगामा

डीएनबी भारत डेस्क

बेगूसराय में ई रिक्शा चालक की हत्या से गुस्साए लोगों ने एसपी कार्यालय पर शव को लेकर  पुलिस प्रशासन के सामने  जमकर हंगामा शुरू कर दिया है। वही हंगामा होने के बाद मौके पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया है कि  ई रिक्शा चालक को अपहरण कर लिया और उसकी हत्या का शव को  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पान गांछी स्थित एक खेत के बहियार में फेंक दिया है।

इस से गुस्साए लोगों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा कर रहे हैं उन लोगों का कहना है कि जो इसमें दोषी अपराधी है उसको जल्द से जल्द गिरफ्तार करें। वहीं सदर डीएसपी सुबोध कुमार लोगों को समझाने बुझाने में जुटे रहे। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे और हंगामा भी पुलिस के खिलाफ कर रहे हैं।आपको बताते चले की नगर थाना क्षेत्र के नवाब चौक के रहने वाले मोहम्मद शाहिद 23 सितंबर को अचानक लापता हो गया था।

Midlle News Content

लापता होने के बाद परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया था लेकिन कोई आता पता नहीं चल सकता। थकहार कर नगर थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। आज उसका शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानगांछी स्थित एक खेत के बहियार से पुलिस ने बरामद किया था। उन्होंने बताया है कि मोहम्मद शाहिद ई रिक्शा चलाकर पूरे परिवार को भरण पोषण करता था।

उन्होंने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाया है कि पुलिस सही तरीके से कार्रवाई नहीं की गई जिसके कारण से आज मोहम्मद शाहिद को अपराधियों के द्वारा निर्मम तरीके से हत्या कर दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

डीएनबी भारत डेस्क

- Sponsored -

- Sponsored -